बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महिलाओं से ठगी करनेवाला युवक चढ़ा लोगों के हत्थे, जमकर हुई पिटाई

महिलाओं से ठगी करनेवाला युवक चढ़ा लोगों के हत्थे, जमकर हुई पिटाई

BEGUSARAI: शुक्रवार को बेगूसराय में सोने की सफाई के नाम पर 80000 की ठगी कर भाग रहे एक ठग को ग्रामीणों ने पकड़ कर जमकर धुनाई कर दी. इसके बाद ठग को घंटों हाथ पैर बांधकर खिड़की में बांधे रखा. घटना नगर थाना क्षेत्र के पावर हाउस मोहल्ले की है. 

इस बीच मौके का फायदा उठाकर दूसरा ठग भागने में सफल रहा. पकडे गए ठग को बाद में ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया. बाद में मौके पर पहुंचकर पुलिस ने किसी तरह लोगों से उस युवक को बचाया और थाने ले आई. हालांकि इस दौरान युवक ने अपनी सफाई में इस पूरी घटना से इंकार किया किया है. पकडे गए युवक के अनुसार वह पुणे मैं रहकर मजदूरी का काम करता है और आज पटना आया था. पटना से फिर बेगूसराय आया था. 

लेकिन बेगूसराय पहुंचने के साथ ही उसे लोगों ने पकड़ लिया और ठगी का आरोप लगाकर पिटाई की है. ग्रामीणों के अनुसार युवक अपने एक अन्य साथी के साथ आया था और पहले अपने आप को एक निजी कंपनी का कर्मचारी बताते हुए सोने की सफाई की बात कही. फिर धीरे-धीरे महिलाओं को बहला फुसलाकर वह तकरीबन 80 हजार का सोना लेकर फरार हो गया. बाद में जब लोगों ने युवक को मौके से फरार देखा तो फिर उसका पीछा करते हुए बस स्टैंड तक पहुंचे. बस स्टैंड पर ही वह लोगों के हत्थे चढ़ गया. फिलहाल पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है. 

बेगूसराय से धनंजय झा की रिपोर्ट 

Suggested News