बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इश्क में एकतरफा पागल आशिक की करतूत, युवती के शरीर पर ब्लेड से लिख दिया ‘आई हेट यू’

इश्क में एकतरफा पागल आशिक की करतूत, युवती के शरीर पर ब्लेड से लिख दिया ‘आई हेट यू’

पटना. इश्क में इंसान सुध-बुध खो देता है. यह एक बार फिर से शुक्रवार को पटना में साबित हुआ जब एक तरफा इश्क में पागल एक आशिक की अजीबोगरीब हरकत से हर कोई परेशान हो गया. शुक्रवार को राजधानी पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र के मौर्या लोक कॉम्प्लेक्स के सी ब्लॉक में बेहोशी की हालात में एक युवती के मिलने से हड़कम्प मच गया. युवती की पहचान गया जिले के निवासी के रूप में हुई. 

युवती के शरीर पर ब्लेड से काटकर ‘आई हेट यू’ लिख दिया गया था. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब छानबीन की तो पता चला कि युवती गया जिले के गुरु शरणम कोचिंग की शिक्षिका है. गुरुवार शाम 5 बजे युवती गया के डालमिया बाजार में सामान लेने गई थी. उसी दौरान किसी ने उसके चेहरे पर स्प्रे मारकर उसे बेसुध कर दिया और अपहरण कर लिया. युवती के हाथ पर ब्लेड से कुरेदकर हाथ पर कई जख्म और पैर पर आई हेट यू लिख दिया. 

युवती की माँ के अनुसार कोचिंग संसथान में काम करने वाले आनंद यादव नामक एक चपरासी ने इस घटना को अंजाम दिया है. आनंद ने कुछ दिन पहले युवती की माँ के मोबाइल पर फोन कर धमकी दी थी कि तुम्हारी बेटी को कहीं का नहीं छोडूंगा. माँ ने आनंद पर घटना को अंजाम देने का कथित आरोप लगाया है. उन्होंने गया के कोतवाली थाना में युवती के गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी. 

वहीं पटना में युवती के मिलने और उसके शरीर पर कई जख्म मिलने से हड़कंप मच गया. पीड़ित युवती को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है. पुलिस शिकायत के आधार पर आगे की कार्रवाई करेगी. 

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट


Suggested News