भागलपुर में मिलिट्री का ड्रेस पहने ठग की करतूत, भाई का इलाज कराने आये शख्स से की 3 हज़ार रूपये की ठगी

भागलपुर में मिलिट्री का ड्रेस पहने ठग की करतूत, भाई का इलाज कराने आये शख्स से की 3 हज़ार रूपये की ठगी

BHAGALPUR : जिले में इन दिनों लगातार ठग नए-नए तरीकों से सीधे-साधे लोगों को ठगने में जुटे हुए हैं। ताजा मामला कचहरी चौक के निहार होटल के समीप का बताया जा रहा है। जहां मिलिट्री ड्रेस में मौजूद एक ठग के द्वारा अपने भाई के इलाज के लिए भागलपुर आए सनहौला के अशोक यादव से 3 हजार रुपया ठगी कर लिया गया। ठगी के शिकार हुए अशोक यादव को जब लगा कि वह ठग गिरोह का शिकार हो चुका है तो वह अपनी शिकायत करने कचहरी चौक पर मौजूद पुलिसकर्मियों के पास पहुंचा। 

जिसके बाद वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने काफी खोजबीन की। लेकिन तब तक ठग फरार हो चुका था। घटना के बाबत पीड़ित अशोक यादव ने बताया कि वह अपने भाई का इलाज कराने भागलपुर आया था। इसी दौरान कचहरी चौक से थोड़ा आगे मिलिट्री ड्रेस में मौजूद एक व्यक्ति ने उसे रोका और कहा कि तुम यहां पर क्या कर रहे हो, यहां पर हत्या हुई है।

उसने कहा की तुम्हारा नाम भी मर्डर केस में दे देंगे नहीं तो चालान कटाओ। जबकि अशोक यादव अपने आपको बेगुनाह बताते हुए बार-बार ठग से अपने भाई का इलाज कराए जाने को लेकर भागलपुर आने की बात कही। जिसके बाद ठग ने  उसके पॉकेट में रखे 3 हजार रुपए ले लिए और उसे अपनी मां के साथ समाहरणालय पहुंचने की बात कही। जब तक अशोक अपनी मां को लेकर समाहरणालय के मुख्य द्वार तक पहुंचता ठग फरार हो चुका था।

भागलपुर से बालमुकुंद कुमार की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News