संसद भवन जाने से पहले जेल जाने की इस नवनिर्वाचित सांसद पर लटकी तलवार, जानिए क्या है मामला

संसद भवन जाने से पहले जेल जाने की इस नवनिर्वाचित सांसद पर लटकी तलवार, जानिए क्या है मामला

NEWS4NATION DESK : रेप केस के आरोप में फरार चल रहे नवनिर्वाचित सांसद अतुल राय को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। अतुल राय ने गिरफ्तारी से संरक्षण की मांग करते हुए याचिका दाखिल की थी जिसे सुप्रीम कोर्ट ने एक बार फिर खारिज कर दिया है। 

बता दें कि उत्तर प्रदेश की घोसी सीट से गठबंधन के बीएसपी प्रत्याशी अतुल राय ने एक लाख से अधिक वोटो से जीत हासिल की है। अतुल राय पर यूपी कॉलेज की एक पूर्व छात्रा ने उनपर केस दर्ज करवाया था। इसके बाद न्यायिक मैजिस्ट्रेट ने उनकी गिरफ्तारी के आदेश दिए थे। इसके बाद से ही अतुल राय फरार चल रहे हैं।

इससे पहले अतुल राय ने अपने खिलाफ दर्ज मामले में 23 मई तक राहत देने की मांग की थी जिसे सुप्रीम कोर्ट ने ठुकरा दिया था। तब न्यायमूर्ति इंदिरा बनर्जी और न्यायमूर्ति संजीव खन्ना की अवकाश पीठ ने सुनवाई के दौरान कहा था कि यह रद्द करने वाला मामला नहीं है। कोर्ट ने कहा था कि चुनाव लड़िए और यह मुकदमा भी। पीठ ने अतुल राय के वकील से यह भी कहा था, ‘माफ करिएगा। आप रद्द करने की प्रक्रिया से बखूबी अवगत हैं।’ इसके बाद इस पर सोमवार को सुनवाई होनी थी जहां कोर्ट ने दोबारा अतुल राय की याचिका खारिज कर दी।

Find Us on Facebook

Trending News