बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शादी की खुशियां बदली मातम में : विवाह का सामान खरीदने जा रहे दूल्हे का परिवार हुआ सड़क हादसे का शिकार, बहन की मौत, माता-पिता समेत चार घायल

शादी की खुशियां बदली मातम में : विवाह का सामान खरीदने जा रहे दूल्हे का परिवार हुआ सड़क हादसे का शिकार, बहन की मौत, माता-पिता समेत चार घायल

पटना. राजधानी पटना में शादी की खुशियां उस समय मातम में बदल गयी, जब दूल्हे की बहन अपने भाई की शादी का सामान खरीदने के लिए अपने पूरे परिवार के साथ मार्केट जा रही थी। इसी बीच सड़क हादसे में बहन की मौत हो गयी। जबकि माता-पिता समेत चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। ये दुखद हादसा पटना के बिक्रम थाना क्षेत्र का है।

मृतका की पहचान दुल्हीन बाज़ार के सेल्होरी बेल्होरी निवासी सुरेश प्रसाद का पुत्री नीलम कुमारी रूप में हुई है। बताया जाता है कि सुरेश प्रसाद अपने बेटे राकेश कुमार की शादी के लिए अपनी पत्नी हेमंती देवी और दो बेटियों नीलम कुमारी और नीलू कुमारी के साथ के साथ शनिवार को दुल्हीन बाज़ार से पटना शादी की खरीदारी करने के लिए पटना जा रहे थे।

इसी बीच बिक्रम नहर रोड पर पहुंचा ही कि अचानक विपरीत दिशा से आ रही एक वाहन उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी पूरी तरह डैमेज हो गया और गाड़ी में बैठी राकेश की बहन नीलम कुमारी 20 वर्ष की मौत हो गयी, जबकि उसमें सवार राकेश कुमार के पिता सुरेश प्रसाद माता हेमंती देवी एक बहन नीलू कुमारी और राकेश कुमार बुरी तरह घायल हो गए।

राहगीरों ने सभी घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे की जानकारी मिलते ही थाना के पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पालीगंज अनुमंडल अस्पताल भेज दिया। हादसे की जानकारी घर में मिलते ही घर में चित्कार मच गया। घरवालों का रो रोकर बुरा हाल है। बताया जाता है कि 16 फरवरी को घर में शादी था।

Suggested News