नवविवाहित बेटी की खुशी पिता को थी नापसंद, गला रेतकर कर दी हत्या, पति के हरकतों को देखती रह गई पत्नी

नवविवाहित बेटी की खुशी पिता को थी नापसंद, गला रेतकर कर दी हत्या, पति के हरकतों को देखती रह गई पत्नी

DHANBAD : वह जमीन दिखाने के लिए पत्नी और शादीशुदा बेटी को लेकर गया था। लेकिन इरादे कुछ और थे। आंखों में खून तैर रहा था। नतीजा यह पत्नी के आंखों के सामने ही उसने बेटी की गला रेत कर हत्या कर दी। फिलहाल बेटी की हत्या की बाद आरोपी पिता फरार बताया जा रहा है। 

मामला झारखंड के धनबाद जिले के गोविंदपुर थाना के  नावाटांड़   की बतायी जा रही है। जहां एक पिता ने अपनी नवविवाहिता बेटी खुशी की खुशियों पर गला रेत दिया। पुलिस ने बताया कि हत्यारा पिता राजकुमार साव झरिया का रहनेवाला है तथा बाबूजी का कारोबार करता है। उसने गोविंदपुर नवाटांड़ में जमीन का एक प्लॉट भी खरीदा है। उसी जमीन को दिखाने पुत्री व पत्नी को गोविंदपुर नावाटांड़ ले गया था। जहां उसने हत्या को अंजाम दिया। 

हत्या का पछतावा नहीं

जहां आंखों के सामने बेटी की हत्या को देख आरोपी की पत्नी डर सहमी है, वहीं इस हैवानियत भरे घटना को अंजाम देने का कोई पछतावा पिता को नहीं है। यही वजह है कि व सरेंडर करने की जगह भागा फिर रहा है।

बेटी की शादी बनी हत्या की वजह

दरअसल, इस हत्या की वजह बेटी की कुछ दिन पहले हुई शादी को बतायी जा रही है। बताया गया खुशी ने कुछ समय पहले ही लव मैरेज की थी। जिसको लेकर दिखावे के लिए पिता ने रिश्ते को कबूल कर लिया था, लेकिन दिल से इस रिश्ते को पसंद नहीं किया था, यही कारण उसने बेटी को इस बात बड़ी सजा दी। 

Find Us on Facebook

Trending News