इंसान पर टूटा कुदरत का कहरः तेज़ बारिश से भरभराकर गिरा घर, हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की दबकर मौत

इंसान पर टूटा कुदरत का कहरः तेज़ बारिश से भरभराकर गिरा घर, हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की दबकर मौत

SAMASTIPUR: जिले में हो रही लगातार तेज बारिश के कारण जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। जहां एक शहर से लेकर गांव तक जलजमाव के कारण स्थिति नारकीय हो गई है। घरों में पानी घुसने से लोगों का जीना मुहाल हो गया है। वहीं उजियारपुर थाना क्षेत्र के पतैली पूर्वी पंचायत के वार्ड दो में धमूआ चौक के निकट शुक्रवार की सुबह घर गिर जाने से घर के अंदर सोये 3 लोग अंदर दब गए। जिसमें उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि सुरेंद्र चौधरी का पूरा परिवार घर के अंदर सोया हुआ था एवं सुरेंद्र चौधरी खुद घर के बाहर सोए हुए थे। तेज बारिश के दौरान मिट्टी का बना करीब 30 साल पुराना घर गिर गया। जिसके कारण अंदर सोए सुरेंद्र चौधरी की पत्नी करीब 60 वर्षीय मीरा देवी, उनकी बेटी करीब 25 वर्षीय प्रिदर्शिनी कुमारी एवं उनकी करीब 6 वर्षीय नातिन आयुषी घर गिड़ने से दीवार के अंदर ही दबकर दर्दनाक मौत हो गई। 


हालांकि, तेज बारिश के कारण उन्हें रात में हादसे की जानकारी नहीं हुई। सुबह जब वे उठे तो उन्होंने देखा कि उनका घर गिरा हुआ है और उसके अंदर पूरा परिवार दब चुका है। लगातार तेज आंधी बारिश होने के कारण मिट्टी से बना हुआ यह पुराना घर जर्जर हो चुका था। इस कारण शुक्रवार की देर रात गिर गया और अंदर सोए लोग उसमें दब गए। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है।

Find Us on Facebook

Trending News