बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में नहीं थम रहा रफ्तार का कहर, कार की चपेट में आने से साइकिल सवार मजदूर की हुई मौत, दूसरा गंभीर रुप से जख्मी

मुजफ्फरपुर में नहीं थम रहा रफ्तार का कहर, कार की चपेट में आने से साइकिल सवार मजदूर की हुई मौत, दूसरा गंभीर रुप से जख्मी

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर में तेज रफ्तार का कहर रूकने का नाम नहीं ले रहा। जिससे आए दिन जिले में कहीं ना कहीं सड़क दुर्घटना देखने को मिलती है। ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र का है। जहां आज औराई थाना क्षेत्र के रामखेतारी में भीषण सड़क हादसा हुआ है। जिसमे काम करने जा रहे दो साइकिल सवार मजदूर में से एक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई वहीं दूसरा व्यक्ति का इलाज एसकेएमसीएच में चल रहा है। 

मृतक की पहचान रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के माधोपुर निवासी अनिल सहनी के रूप में हुई है। इस घटना के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। जिसके बाद लोग घटना को लेकर हंगामा करने लगे वहीं सूचना मिलने पर औराई थाना अध्यक्ष रूपक कुमार अपने पूरे दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया।

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने रूनीसैदपुर औराई मुख्य मार्ग को जाम कर आवागमन को अवरुद्ध कर दिया गया और घंटो प्रदर्शन किया। वहीं आक्रोशित लोगों ने औराई थाने के सब इंस्पेक्टर रोशन मिश्रा से हल्का नोक झोंक भी किया। जिसके बाद मौक़े पर कटरा इंस्पेक्टर वीरेंद्र सिंह और औराई अंचल अधिकारी रामानंद सागर के द्वारा आक्रोशित लोगों को काफी समझाने के बाद मामले को शांत कराया गया। 

वहीं पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। तथा जाम को खत्म करवाया। वहीं थाना अध्यक्ष और अंचलाधिकारी ने पीड़ित परिवार को सरकार से मुआवजा दिलवाने का आश्वासन दिया है।

Suggested News