बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दरभंगा में दिखा रफ्तार का कहर, 11 वर्षीय स्कूली छात्रा की सड़क दुर्घटना में हुई मौत, परिजनों ने जमकर काटा बवाल...

दरभंगा में दिखा रफ्तार का कहर, 11 वर्षीय स्कूली छात्रा की सड़क दुर्घटना में हुई मौत, परिजनों ने जमकर काटा बवाल...

DARBHANGA: बिहार के दरभंगा जिला में एक बार फिर तेज रफ्तार का कर देखने को मिला है। बिरौल थाना क्षेत्र के सिसौनी मोड़ पर दरभंगा-कुशेश्वर स्थान पथ पर तेज रफ्तार से जा रही स्कार्पियों ने स्कूली छात्रा को ठोकर मारकर फरार हो गया। जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई। जिसके बाद वहां उपस्थित उग्र ग्रामीणों ने मुख्य सड़क को जाम कर हंगामा करने लगे। यातायात बाधित होने की सूचना मिलते ही बिरौल अंचलाधिकारी सहित थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को समझा बूझकर शांत किया तथा यातायात को बहाल किया। 

घटना के संदर्भ में बताया जा रहा है कि सिसौनी गांव की तीसरी कक्षा की 11 वर्षीय मनीषा कुमारी अपने घर से स्कूल जाने के लिए जैसे ही सड़क पार कर रही थी। उसी वक्त तेज रफ्तार से आ रही स्कार्पियो ने ठोकर मार दी। जिससे उक्त छात्रा की मौत मौके के ही हो गई।

इसके बाद स्थानीय लोगों ने सड़क जामकर इस घटना की सूचना प्रशासन को दिया। सूचना मिलते ही प्रशासन मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा बूझकर शांत किया। वहीं मौत की खबर मिलते ही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। तथा गांव में मातमी सन्नाटा पसरा  हुआ है। 

वहीं बिरौल थाना अध्यक्ष सत्य प्रकाश झा ने बताया कि सड़क हादसे के बाद स्थानीय उग्र लोगों ने दरभंगा कुशेश्वरस्थान मुख्य पथ को जामकर हंगामा करने लगे। जैसे ही इस घटना की जानकारी हम लोगों को लगी हम लोग मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा बूझकर यातायात सुचारु कर दिया गया है। वहीं उन्होंने कहा कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अज्ञात स्कॉर्पियों गाड़ी की पहचान के लिए कार्रवाई की जा रही है।

Suggested News