दबंगों का कहरः सरकारी जमीन पर बनी सड़क को काटा, विरोध करने पर कारोबारी को दी धमकी,5 लाख हर महीने रंगदारी दो वरना...

दबंगों का कहरः सरकारी जमीन पर बनी सड़क को काटा, विरोध करने पर कारोबारी को दी धमकी,5 लाख हर महीने रंगदारी दो वरना...

DESK: दबंगों ने आम लोगों को जीना दुश्वार कर दिया है. दबंगों का कहर इतना बढ़ गया है कि  अब सरकारी जमीन पर बनी सड़क को काट दे रहे हैं. यह मामला मुजफ्फरपुर के साहेबगंज थाना क्षेत्र का है. जहां के एक बड़े कारोबारी चंद्रशेखर के घर के सामने की सरकारी जमीन पर बनी सड़क को दबंगों ने काट दिया और विरोध करने पर माफियाओं ने रंगदारी मांगी है.

साहेबगंज थाना में पीड़ित चंद्रशेखऱ ने दिया आवेदन

पीड़ित कारोबारी चंद्रशेखर ने इस संबंध में साहेबगंज थाने में सड़क काटने और दबंगों द्वारा रंगदारी मांगने को लेकर आवेदन दिया है. अपने आवेदन में कारोबारी चंद्रशेखर सिंह ने कहा है कि मैं गुलाब पट्टी मलंग स्थान का स्थाई निवासी हूं. आज सुबह कुछ अपराधियों जिसमें अरुण सिंह, बबन सिंह, अमित कुमार, ललन सिंह एवं उनके साथ 12 व्यक्ति आये और उनके घर के सामने बनी सरकारी जमीन में सड़क को तोड़ना शुरू कर दिया. उन लोगों ने कहा कि अगर यहां रहना है तो प्रति माह 5 लाख  की रंगदारी देना पड़ेगा। उन दबंगों ने कहा कि अभी तो केवल रास्ता तोड़ रहे हैं बाद में घर भी तोड़ देंगे.

पिछले साल भी चंद्रशेखऱ पर जानलेवा हमला

चंद्रशेखऱ ने पुलिस को दिये आवेदन में उल्लेख किया है कि इसके पहले भी पिछले वर्ष गामा फैक्ट्री के सामने मेरे ऊपर जानलेवा हमला किया गया. जिसका एफ आई आर साहिबगंज थाने में दर्ज है. पूरा वाक्य सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. पीड़ित चंद्रशेखर ने सीसीटीवी कैमरे का वीडियो भी थानाध्यक्ष को उपलब्ध कराया है.पीड़ित कारोबारी ने पूरे मामले की जांच कर केस दर्ज करने और सुरक्षा में सहयोग करने की मांग की है. अब साहेबगंज पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

Find Us on Facebook

Trending News