वाहनों के रफ्तार के कहर ने ली मासूम की जान, बाइक की टक्कर से 8 साल के बच्चे की मौत

वाहनों के रफ्तार के कहर ने ली मासूम की जान, बाइक की टक्कर से 8 साल के बच्चे की मौत

नवादा. तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आने से नवादा के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के बड़की मड़हर गांव में एक 8 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों में कोहराम गया. बताया जा रहा है कि रविंद्र मांझी का 8 वर्षीय पुत्र अजय कुमार शौच कर घर आ रहा था, तभी सड़क पार करने के दौरान तेज रफ्तार बाइक ने उसे जोरदार टक्कर मार दिया। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने की तैयारी में जुट गई। मृतक के परिजन ने बताया कि अजय शौच करने को घर से बाहर चला गया था. उसी दौरान तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की चपेट में आने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में ग्रामीण उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर 4 घंटे के देर रात उसकी मौत हो गई। मौत की जानकारी मिलते ही पूरे परिवार में कोहराम मच गया है। 

ग्रामीणों का कहना कि इस सड़क पर तेज रफ्तार वाहनों से आए दिन दुर्घटना का खतरा बना रहता है। इस कारण आए दिन कई लोग हादसे का शिकार हो रहे हैं। लोगों ने प्रशासन से तेज रफ्तार चलाने वाले वाहनों पर कार्रवाई की मांग की है. वहीं थाना प्रभारी ने कहा कि जानकारी मिलते ही बालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां शनिवार की देर रात उसने दम तोड़ दिया. 


Find Us on Facebook

Trending News