ट्रक चालक का सिर गोद-गोदकर की हत्या, एक सप्ताह पहले हुआ था लापता, पुलिस ने लावारिस हालत में बरामद की गाड़ी

ट्रक चालक का सिर गोद-गोदकर की हत्या, एक सप्ताह पहले हुआ था लापता, पुलिस ने लावारिस हालत में बरामद की गाड़ी

NALANDA : चण्डी थाना इलाके के मिल्कीपर गांव के समीप युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गयी । मृतक की पहचान दीपनगर थाना इलाके के महानंदपुर निवासी जयलाल यादव के 28 वर्षीय पुत्र सुनील कुमार के रूप की गयी है। बदमाशों ने युवक के सिर में चाकू गोद गोद कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी है। 

परिजनों के अनुसार एक माह पूर्व उसने ट्रक खरीदा था और खुद ट्रक चलाता था। गाड़ी खरीदन के बाद से ही वह घर नहीं आया था। सिर्फ फोन से बात होती थी। पिछले 13 जुलाई को उसने अपने मझला भाई मुन्ना कुमार से मोबाइल से बात किया था कि वह छड़ लेकर पटना से सिवान जा रहा है। उसके बाद से उसका और उसके खलासी का मोबाइल बंद बता रहा था। रविवार की सुबह शव मिलने की सूचना पर परिजन जब अस्पताल आकर देखें तब उसकी पहचान हुई। जबकि पुलिस ने उसके ट्रक को बिंद थाना इलाके से लावारिश हालत में बरामद किया है। 

थानाध्यक्ष रितुराज कुमार ने बताया कि शव की पहचान कर ली गयी है। अज्ञात बदमाशों द्वारा हत्या कर शव को यहां लाकर फेंक दिया गया है। परिजन द्वारा अभी किसी तरह का आवेदन नही दिया गया है। आवेदन मिलने पर अग्रतर कार्रवाई की जाएगी। शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजन को सौंप दी गयी है।

Find Us on Facebook

Trending News