पायजामा के ढिले निकले मुखिया जी, भरे कार्यक्रम में बार बाला ने खोल दिया नाड़ा, वीडियो वायरल

पायजामा के ढिले निकले मुखिया जी, भरे कार्यक्रम में बार बाला ने खोल दिया नाड़ा, वीडियो वायरल

औरंगाबाद में कुछ दिन पहले उद्योग विभाग के द्वारा मंत्री जी के स्वागत में बार बालाओं का डांस कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जिस पर काफी बवाल हुआ था। अब एक बार फिर से एक बार बालाओं के एक कार्यक्रम का वीडियो सामने आया है। अंतर इतना है कि इस बार वीडियो में बार बालाओं के साथ मुखिया जी इश्क फरमा रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे वह बार डांसर को न सिर्फ अपनी गोद में बैठाते हैं, बल्कि सबके सामने डांसर से अपने पायजामे का नाड़ा भी खुलवा रहे हैं। 

बताया जा रहा है कि  औरंगाबाद के गोह थाना अंतर्गत जैतपुर पंचायत के महुआड़ गाँव मे छठ पूजा को लेकर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जहाँ जैतपुर पंचायत के मुखिया चोकी विगहा ग्राम निवासी  सत्येंद्र पासवान भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए थे जहां  बार बालाओं का डांस चल रहा था और मुखिया जी डांस देखकर इतना भाव विभोर हो गए की मुखिया जी को अपनी पद की गरिमा याद ही नही रही और बार बालाओं को गोद में बिठाकर उससे इश्क लड़ाते दिखे। इतना ही नहीं  बार बाला ने मुखिया के जेब से पैसे निकालने लगी और मुखिया जी भी उसके साथ ठिठोली करते रहे।

खोल दिया पायजामा का नाड़ा

 हद तब होगई जब बार बाला ने मुखिया जी के पैजामे का बंद ही खोल दिया और इसके बाद भी मुखिया जी महफिल मे पूरी मस्ती से बार बालाओं के साथ इश्क लड़ते रहे और वहाँ पर उपस्थित किसी शख्स ने वीडियो बनाता रहा। आज यह वीडियो सोशल  मीडिया बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

हालांकि इस वारयल वीडियो की पुष्टि न्यूज4नेशन नहीं करता कि यह वीडियो  कब की है. लेकिन  वायरल वीडियो देखकर मुखिया जी के विकास कार्यों की चर्चा तो इन दिनों  सरेआम है और लोग पूरी मस्ती से कह रहे है कि नचनिया ने खोल दिया मुखिया जी का नाड़ा ।


Find Us on Facebook

Trending News