बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तस्कर के साथ नशे झुमते पकड़े गए मुखिया,हुए गिरफ्तार, पद संभालने से पहले शराब न पियेंगे न पीने देंगे की ली थी शपथ

तस्कर के साथ नशे झुमते पकड़े गए मुखिया,हुए गिरफ्तार, पद संभालने से पहले शराब न पियेंगे न पीने देंगे की ली थी शपथ

BUXER : बिहार में शराबबंदी कानून का मखौल कोई और नहीं बल्कि सरकार के जनप्रतिनिधि ही उड़ा रहे है।बक्सर जिले में ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां उत्पाद विभाग की टीम ने नशे की हालत में चांद पँचायत के मुखिया अजय कुमार गिरी को गिरफ्तार किया है।बता दे कि पुलिस तस्कर को पकड़ने गई थी।जहां शराब के नशे में झुमते पँचायत के मुखिया  मिल गए ।जिन्हें हिरासत में ले लिया गया।

बता दें कि मुखिया पद का पदभार संभालने के पहले सभी लोगों ने शराब नहीं पीने और शराबबंदी को सफल बनाने को लेकर शपथ भी ली थी।मगर वह शपथ आज झूठी साबित हुई और मुखिया जी शराब के नशे में झुमाते पाए गए।बता दे कि चक्की भरियार OP क्षेत्र के चंदा पँचायत में उत्पाद निरीक्षक के आदेश पर  शराब  तस्करी को ले उत्पाद विभाग की टीम द्वारा छापेमारी की गई।जहां से मोती लाल गिरी को दो बोतल देशी दो बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया।बता दे की मोती लाल गिरी के बेटे विशाल गिरी को भी पुलिस ने पहले भी गिरफ्तर कर चुकी थी।जिसके आलोक में दोबारा छापेमारी के दौरान पिता को शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया गया।

उत्पाद निरीक्षक दिलीप पाठक ने बताया कि मुखिया की पहचान चंदा पंचायत के अजय कुमार गिरी के रूप में हुई है।बताया कि उत्पाद पुलिस गुप्त सूचना पर शराब तस्कर को पकड़ने गई थी।शराब तस्कर को तो शराब के साथ गिरफ्तार किया ही गया।लेकिन इस दौरान पँचायत के मुखिया भी शराब के नशे में धुत थे।जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।कल कोर्ट में पेशी की जाएगी।

बहरहाल, ऐसे में यह सवाल उठता है कि जिन लोगों के ऊपर जिम्मेवारी थी वही लोग इस शराब बंदी कानून का मजाक उड़ा रहे हैं। आपको बताते चलें की पँचायत की जनता को पहली बार अजय गिरी को मुखिया पद के लिए चुना है।

Suggested News