गणेश उत्सव में पहुंचे मुखिया जी भूल गए मर्यादा, बार बालाओं के साथ लगाये जमकर ठुमके, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

गणेश उत्सव में पहुंचे मुखिया जी भूल गए मर्यादा, बार बालाओं के साथ लगाये जमकर ठुमके, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

NALANDA : जिले के नगरनौसा प्रखंड के अरियावां पंचायत के मुखिया रूदल प्रसाद का बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि NEWS4NATION इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। वायरल वीडियो में मुखिया जी अपनी मर्यादा को भूल कर नर्तकियों के साथ जमकर ठुमके लगा रहे है।


दरअसल जिले में गणेश उत्सव की धूम मचा हुआ है। गणेश उत्सव के अंतिम दिन इसी पंचायत के कन्हौजी टोला में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें नर्तकियों को बुलाया गया था। इसी कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में मुखिया रूदल प्रसाद को भी बुलाया गया था। 

देर रात मुखिया जी अपने समर्थकों के साथ पहुंचे और कुछ देर बाद बार बालाओं के साथ ठुमके लगाने लगे। जिसका वीडियो वहीं पर मौजूद लोगों ने बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल होने के बाद ग्रामीण मुखिया जी के चरित्र पर तरह तरह के सवाल उठा रहे हैं। 

वायरल वीडियो के संबंध में मुखिया ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि उन्हें हवन के बाद प्रसाद खाने के लिए बुलाया गया था। वहां पहुचने के बाद जब पता चला कि सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा हैं तो वे घर लौट रहे थे। इसी दौरान नर्तकियों ने उन्हें घेर लिया। वे वहाँ से तुरंत लौट गए थे। जबकि सूत्रों की माने तो मुखिया जी नर्तकियों के काफी देर तक डांस किए और नोट की बारिश भी कर रहे थे।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News