बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : लव गुरू बने तीन बच्चों के पिता पर आया नाबालिक छात्रा का दिल, भागकर रचाई शादी, परिजनों ने जमकर किया हंगामा

BIHAR NEWS : लव गुरू बने तीन बच्चों के पिता पर आया नाबालिक छात्रा का दिल, भागकर रचाई शादी, परिजनों ने जमकर किया हंगामा

SUPOUL : जिले के छातापुर थाना क्षेत्र में पेशे से टीचर एक व्यक्ति ने अपनी ही नाबालिक छात्रा के साथ भागकर शादी रचा ली। जिसमें नाबालिग छात्रा के परिजनों द्वारा छातापुर थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराने पर पुलिस ने नाबालिग को सुपौल स्टेशन के पास से बरामद किया। इस दौरान  नाबालिग का मेडिकल जांच कराने आई पुलिस और युवती के परिजनों में मंगलवार की शाम सदर अस्पताल स्थित सिविल सर्जन कार्यालय में झड़प हुई। 

दरअसल, 11 अप्रैल को छातापुर वार्ड-10 निवासी व शिक्षक सहदेव मंडल अपनी 17 वर्षीय छात्रा को लेकर फरार हो गए थे। जिसकी शिकायत थाने में की गयी थी। पुलिस ने नाबालिग को सुपौल स्टेशन के पास से बरामद किया। जिसके बाद कोर्ट में पेशी के बाद लड़की की मेडिकल जांच कराने पुलिस की टीम सदर अस्पताल आई। पुलिस ने लड़की के परिजनों को सूचना दी। लेकिन अस्पताल पहुंचने के साथ ही परिजन लड़की को अपने साथ ले जाने की जिद पर अड़ गए। पुलिस ने उन्हें समझाने की कोशिश की कि कानूनी कार्यवाही पूरी होने के बाद आप लड़की को ले जा सकते हैं। इस पर परिजनों और पुलिस में झड़प हुई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार नाबालिग के परिजनों ने सिविल सर्जन कार्यालय के पास हंगामा किया। तोड़फोड़ करने की भी कोशिश की। मौके पर पहुंची सदर पुलिस ने मामले को शांत कराया।



तीन बच्चों का पिता है आरोपी  

 परिजनों ने बताया कि सहदेव पिछले 4 वर्षों से उनकी लड़की को होम ट्यूशन दे रहा था। वह 3 बच्चों का पिता है। नाबालिक लड़की ने बताया कि उसका अपहरण नहीं किया गया था, बल्कि वह अपनी इच्छा से सहदेव के साथ भागी थी। लड़की ने बताया कि उसने सहदेव से शादी कर ली है। लड़की ने बताया कि उनके परिजन सदर अस्पताल में उसके साथ मारपीट करने का प्रयास कर रहे थे। हालांकि इलाके के सदर एसडीएम मनीष कुमार ने साफ कर दिया है कि मारपीट की कोई घटना नहीं हुई है

Suggested News