BHAGALPUR NEWS : ट्रक के नीचे सोया था खलासी, चालक ने चढ़ा दिया ट्रक, पहिये के नीचे दबने से खलासी की हुई मौत

BHAGALPUR NEWS : ट्रक के नीचे सोया था खलासी, चालक ने चढ़ा दिया ट्रक, पहिये के नीचे दबने से खलासी की हुई मौत

BHAGALPUR : जाह्नवी चौक के पास 14 नंबर सड़क पर एक टायर एजेंसी के पास ट्रक के नीचे दबने से वैशाली जिले के मरई थाना क्षेत्र के मराड़ खगड़पुर निवासी विश्वनाथ राय के पुत्र 14 वर्षीय खलासी मुकेश कुमार की मौत हो गयी है. सूचना पर पहुंची इस्माइलपुर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है. पुलिस स्तर से खलासी के परिजनों को सूचना दे दी गयी थी. 

रविवार दोपहर बाद तक परिजन नवगछिया नहीं पहुंच सके थे. जानकारी मिली है कि शनिवार और रविवार की रात को टायर लोड कर ट्रक जाह्नवी चौक पहुंचा था. देर रात हो जाने की वजह से चालक ने कुछ देर आराम करने का निर्णय लिया और वह आगे वाली सीट पर सो गया. खलासी मुकेश कुमार ट्रक के नीचे सो गया. रविवार सुबह ट्रक का चालक विलंब से जगा और जगते ही चाय पीने चला गया. 

चाय पी कर लौटते ही उसने ट्रक को स्टार्ट कर कुछ दूर आगे बढ़ा दिया. जिससे ट्रक के नीचे सो रहे खलासी मुकेश कुमार पहिये के नीचे आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. ट्रक चालक को जैसे ही घटना के बारे में पता चला वह ट्रक को जाह्नवी चौक पर छोड़ कर भाग गया. इस्माइलपुर पुलिस ने कहा कि ट्रक चालक का पता लगाया जा रहा है. पुलिस ने ट्रक को भी जब्त कर लिया है.

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News