CM साहब देख लीजिए....बेबस मां-बाप रोते रहा और थानेदार ने दबंगों के साथ मिल गैंगरेप पीड़िता की लाश जला दिया,वीडियो देखें...

CM साहब देख लीजिए....बेबस मां-बाप रोते रहा और थानेदार ने दबंगों के साथ मिल गैंगरेप पीड़िता की लाश जला दिया,वीडियो देखें...

MOTIHARI: बिहार में ये कैसा सुशासन जहां के दबंग नाबालिग लड़कियों से गैंग रेप करते हैं फिर हत्या....इसके बाद बाकी का काम पुलिस पूरा कर देती है। जिस राज्य की पुलिस गैंगरेप और हत्या के आरोपियों से मिली हो क्या उसे हम सुशासन की पुलिस कह सकते हैं ? हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्यों कि दबंगों ने पहले 12 साल की लड़की से गैंगरेप किया फिर साक्ष्य छुपाने के लिए उसकी हत्या कर दी। इसके बाद दबंगों ने थानेदार को सेट कर लिया और गड्डी के लालच में थानेदार ने बच्ची की लाश को जबरन जलवा दिया। पहले बलात्कारियों का थानेदार से सेटिंग का ऑडियो वायरल हुआ अब वीडियो सामने आया है। वीडियो में बच्ची के शव को जलाते कुछ लोग दिख रहे हैं. जहां शव जल रहा वहां बेबस मां-बाप के रोने की आवाज आ रही है। 

बेबस मां-बाप रोते रहा और दबंग तेल छिड़कर बच्ची की लाश जलाते रहे

 बता दें, डरा धमकाकर मृत बच्ची के शव को आरोपितों ने रात में कुंडवाचैनपुर-परसा रोड में सड़क के किनारे जला दिया. बच्ची के शव को जलाने के लिए लकड़ी के अलावा मिट्टी तेल, चीनी और नमक का इस्तेमाल किया गया, ताकि कोई सबूत नहीं बचे. शव जलाने में लगे लोग आग में गैलन से मिट्टी तेल डालते दिख रहे हैं. शव जलाने के प्रमाण को छुपाने के नियत से उस स्थान को मिट्टी से ढकने का प्रयास किया गया है, लेकिन उस जगह पर कुछ जलाये जाने के सबूत स्पष्ट दिख रहे हैं. शव को जलाये जाने के दौरान एक औरत की रोने की आवाज सुनाई दे रही है, जो उसकी मां की रोने की आवाज बताई जा रही है. 


दबंगों ने किया गैंगरेप

यह मामला पूर्वीचंपारण के कुंडवा चैनपुर का है जहां, 12 साल की नेपाली बच्ची के साथ गैंपरेप किया गया। दबंगों का इतने से मन नहीं भरा तो उसकी हत्या कर दी।दरअसल, नेपाल का एक शख्स कुंडवा चैनपुर में अपने परिवार के साथ रहकर काम करता था।  पूरा मामला 21 जनवरी 2020 की है। नेपाल के गौरे का एक मजदूर कुंडवा चैनपुर स्थित सियाराम साह के मकान में भाड़े पर रहता था।वह बाजार में घूम घूम कर चाय बेचने का काम और रात में चौकीदारी का काम करता था. 7 सालों से वह उसी बाजार में अपना भरण-पोषण करता था. 21 जनवरी को जब उसकी बेटी घर में अकेली थी इसी बीच विनय साह, दीपक कुमार साह, देवेंद्र कुमार साह और अवध किशोर साह ने गैंग रेप किया और फिर हत्या कर दी। 

थानेदार ने कर लिया सौदा

चार लोगों ने मिलकर नाबालिग के साथ गैंगरेप किया फिर पुलिस को सेट कर लिया। कुंडवा चैनपुर थानेदार ने मामले को रफा-दफा करने की सुपारी ले ली। इसके बाद पीड़ित परिवार को धमकी देकर आनन-फानन में लाश जलवा दिया। थानेदार ने जबरन कागज पर लिखवा लिया कि ठंढ से बच्ची की मौत हुई है। जब नेपाल से उसके परिजन आये और कहा कि बच्ची की रेप के बाद हत्या की गई है। इसी बीच थानेदार और दबंगों के बीच बातचीत का ऑडियो वायरल हो गया। इसके बाद मामले का खुलासा हुआ। पिर 3 फऱवरी को इस मामले केस दर्ज हुआ। ऑडियो सामने आने के बाद मोतिहारी एसपी ने कुंड़वा चैनपुर थानेदार को निलंबित कर दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News