तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात अपराधी के गुर्गों ने बिहार में मांगी 20 लाख की रंगदारी, गोपालगंज में मैरिज हॉल संचालक के घर पर पर्ची फेंकी, फायरिंग करते निकले बदमाश

तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात अपराधी के गुर्गों ने बिहार में मांगी 20 लाख की रंगदारी, गोपालगंज में मैरिज हॉल संचालक के घर पर पर्ची फेंकी, फायरिंग करते निकले बदमाश

Desk. बड़ी खबर गोपालगंज से आ रही है. यहां हथुआ थाना क्षेत्र के मीरगंज-हथुआ मुख्य मार्ग पर स्थित मैरिज हॉल संचालक से बदमाशों ने 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी है. बताया जा रहा है कि मैरेज हॉल संचालक के दरवाजे पर बाइक सवार अपराधियों ने एक पर्ची फेंक कर 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी है. वहीं रुपये नहीं देने पर जान से मारने की भी धमकी दी है. पर्ची फेंकने के बाद अपराधी फायरिंग करते हुए फरार हो गए. इस पर्ची में कुख्यात लॉरेंस बिश्‍नोई गैंग की चर्चा है, जो दिल्ली, हरियाणा, पंजाब और राजस्थान समेत कई राज्यों में अपराध का पैर जमा चुका है.

पर्ची फेंक कर की फायरिंग

घटना की सूचना मिलने पर हथुआ थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की. पुलिस ने पर्ची के साथ खोखा भी बरामद किया है. बताया जाता है कि सैनिक स्कूल के समीप रहने वाले रानी मैरिज हाल के संचालक दरवाजे पर बुधवार को हल्की बारिश के दौरान बाइक सवार दो युवक पहुंचे. दरवाजे पर पर्चा फेंका. इसके बाद वे फायरिंग करने लगे. फायरिंग की आवाज सुनकर जब तक लोग अपने घरों से निकलते तब तक बदमाश फरार हो गए थे. पीड़ित ने बताया कि मेरी मां दरवाजे के पास खड़ी थी. इसी बीच मीरगंज की तरफ से काले रंग की पैशन बाइक पर सवार दो अपराधी मुंह बांधे हुए आए. एक कागज की पर्ची दरवाजे पर फेंकी. इसके बाद तीन राउंड फायरिंग कर हथुआ की तरफ फरार हो गए.

पर्चा में कुख्यात लॉरेंस बिश्‍नोई गैंग की चर्चा

पर्ची पर लिखा है कि लारेंस बिश्नोई ग्रुप गैंगस्टर तिहाड़ जेल दिल्ली, हमारे बारे में यूट्यूब या गूगल पर सर्च करके तुम्हें पता लग जाएगा. 20 लाख रुपये का जुगाड़ कर लो वरना अपने मौत का जिम्मेदार तुम होंगे. घटना की सूचना मिलते ही हथुआ थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई. सड़क किनारे बिखरे प्वाइंट 32 बोर के खोखे एवं पर्ची को बरामद कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. पर्ची पर लिखे लारेंस बिश्नोई ग्रुप गैंगस्टर का नाम सामने आने के बाद लोग उसके बारे में जानने के लिए इंटरनेट मीडिया पर सर्च कर रहे हैं. इस दौरान लोगों को पता चल रहा है कि लारेंस बिश्नोई ग्रुप गैंगस्टर के गुर्गे देश के दिल्ली, यूपी, राजस्थान व हरियाणा जैसे राज्य में सक्रिय हैं. साथ ही लारेंस बिश्नोई ग्रुप गैंगस्टर का सरगना तिहाड़ जेल में बंद है.

बताया जा रहा है कि हथुआ व उसके आसपास के इलाके में हमेशा अपराध व अपराधियों की धमक से लोग दहशत में आ जाते हैं. इसके साथ ही अपराधियों की बढ़ती सक्रियता के आगे लोग व व्यवसायी वर्ग के लोगों की चिंता बढ़ने लगी है. हथुआ थाना क्षेत्र के रहने वाले व्यवसायियों का कहना है कि कभी पाण्डेय ब्रदर्स गिरोह तो भी कुख्यात विशाल सिंह गिरोह की रंगदारी के कारण लोग चिंतित रहते थे. इन दोनों कुख्यात के जेल में जाने के बाद लारेंस बिश्नोई ग्रुप गैंगस्टर का नाम सामने आने के बाद चिंता बढ़ गई है.


Find Us on Facebook

Trending News