BIHAR NEWS : बालू गिराने के दौरान हाईटेंशन तार की चपेट में आया हाईवा, झुलसने से ड्राईवर की हुई मौत

BIHAR NEWS : बालू गिराने के दौरान हाईटेंशन तार की चपेट में आया हाईवा, झुलसने से ड्राईवर की हुई मौत

MUZAFFARPUR : आज जिले में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। जहाँ हाईवा पर 33 केवीए का हाई टेंशन का तार गिरने से ड्राइवर की  जलकर मौत हो गयी। घटना मुजफ्फरपुर जिले के कथैया थाना क्षेत्र का है। जहां एक हाईवा चालक रामपुर भेड़ीयाही गांव में बालू गिराने के लिए गया था। बालू गिराने की क्रम में जैसे ही ड्राइवर ने ट्रक हाइड्रोलिक को उठाया तो ट्रक का ट्रेलर जाकर हाईटेंशन तार में सट गया। जिससे पूरे गाड़ी में शॉर्ट सर्किट हो गया और भयानक आग लग गई। 

आग लगने के क्रम में ड्राइवर ट्रक से कूद के भागने का प्रयास करने लगा। लेकिन वह भाग नहीं पाया। चंद सेकंड में मौके पर ही उसकी मौत हो गई। ट्रक में आग लगने के बाद वह वहीं पर जलता रहा। 

मृतक ड्राइवर की पहचान बरका गांव के नरगी जीवनाथ के रहनेवाले पंकज कुमार के रूप में हुई है। जो कि हाईवा से बालू गिराने के लिए रामपुर भेड़ियाही आया था । हालांकि हाईवा ठीकहाँ के ट्रक मालिक का था। लेकिन घटना के दौरान मौके पर उपस्थित लोगों की उदासीनता और संवेदनहीनता स्पष्ट दिख रही थी। लोग ड्राइवर को बचाने के बजाय और आग को बुझाने की बजाय खड़े होकर वीडियो बना रहे थे। इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है। 

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News