बीजेपी कार्यकर्ताओं की गुंडई, सिपाही को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, गुस्से में पुलिस मेंस एसोशिएशन

बीजेपी कार्यकर्ताओं की गुंडई, सिपाही को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, गुस्से में पुलिस मेंस एसोशिएशन

NEWS4NATION DESK : झारखंड की राजधानी रांची में भाजपा नेताओं द्वारा एक पुलिसकर्मी की जमकर पिटाई किय़े जाने का मामला सामने आया है। घटना के बाद पीड़ित पुलिसकर्मी की ओर से थाने में मामले दर्ज कराया गया है। वहीं घटना को लेकर पुलिस मेंस एसोसिएशन के अंदर भारी गुस्सा है। एसोसिएशन ने आरोपी नेताओं की गिरफ्तारी की मांग की है। वहीं कार्रवाई नहीं किए जाने पर चुनाव में डयूटी नहीं किए जाने का एलान किया है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि हरमूबाइपास रोड स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय में शुक्रवार को कुछ नेताओं ने कार्यालय में तैनात सिपाही शिव पूजन यादव की जमकर धुनाई कर दी। इस बावत पीड़ित पुलिसकर्मी शिव पूजन ने अरगोड़ा थाना में युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अमित सिंह,उपाध्यक्ष अभिषेक सिंह और महामंत्री राज सिन्हा समेत आठ से दस युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

सिपाही ने गेट नहीं खोला तो की धुनाई 

सिपाही ने दर्ज प्राथमिकी में कहा है कि वह गेट नंबर दो पर तैनात था। कार्यालय प्रभारी ने उसे आदेश दिया था कि गेट बंद रहनी चाहिए। उनके आदेश के बाद ही गेट खुलना चाहिए। दोपहर डेढ़ बजे युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अमित सिंह, उपाध्यक्ष अभिषेक सिंह और महामंत्री राज सिन्हा समेत आठ से दस युवक पहुंचे और उसे गेट खोलने के लिए कहा। जब उसने गेट खोलने से मना कर दिया। इसी बात पर सभी आरोपित उसके साथ गाली गलौज करने लगे। वही जब उसने गाली देने से मना किया तो आरोपित उसके साथ मारपीट करने लगे। बचने के लिए वह भागने की कोशिश करने लगा तो उसे बीच सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया। मौके पर अन्य पुलिसकर्मी भी मौजूद थे। उन्होंने बीच-बचाव का प्रयास किया लेकिन भाजपा नेता किसी की नहीं सुन रहे थे। 

गुस्से में पुलिस विभाग 

इधर घटना के बाद से पुलिस विभाग में रोष व्याप्त है। पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए कहा है कि उनकी गिरफ्तार नही हुई तो लोकसभा चुनाव में पूरे राज्य के पुलिसकर्मी ड्यूटी नहीं करेंगे। अध्यक्ष ने कहा है कि जिनकी सुरक्षा में सिपाही को लगाया गया था उसी की बेरहमी से पिटाई कर दी गई। यह गुंडागर्दी है। 

Find Us on Facebook

Trending News