नवादा में दूसरी शादी के लिए पति ने पत्नी की पीट पीटकर की हत्या, दहेज के लिए भी करता था टॉर्चर

नवादा में दूसरी शादी के लिए पति ने पत्नी की पीट पीटकर की हत्या, दहेज के लिए भी करता था टॉर्चर

नवादा. जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के प्राण बीघा गांव में एक विवाहिता की हत्या का मामला सामने आया है। महिला के परिजनों ने उसके पति पर हत्या का आरोप  लगाया है। वहीं मामले की पुलिस जांच कर रही है।

नालंदा थाना क्षेत्र के गिरियक गांव के रहने वाले स्वर्गीय राजेंद्र यादव की पुत्री गीता देवी का विवाह नवादा के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के प्राण बीघा गांव के रहने वाले स्वर्गीय भानु यादव के पुत्र सुनील यादव से हुआ था। मृतक के भाई धीरेंद्र ने बताया कि हमारी बहन को लगातार टॉर्चर किया जाता था और जीजा के द्वारा लगातार दूसरी शादी करने की धकमी दी जा रही थी। इसका विरोध लगातार हमारी दीदी कर रही थी, लेकिन आज अचानक हमारे जीजा ने रूम बंद कर हमारी दीदी की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

उन्होंने बताया कि फिर हत्या के बाद बिजली का तार करंट लगाकर खिड़की से कूदकर फरार हो गया। भागना स्कूल से पढ़ कर आया तो फोन किया था कि मम्मी दरवाजा नहीं खोल रही है। इसके बाद हम लोग तुरंत गिरियक से चलकर दीदी के ससुराल पहुंचे, जहां देखे कि दरवाजा बंद है और खिड़की का शीशा टूटा है। फिर अंदर प्रवेश किए तो देखा कि हमारी बहन मरी पड़ी है। तुरंत इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी। सूचना के आलोक में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा।

उन्होंने कहा कि हमारी दीदी के हत्या ससुराल वाले ने मिलकर की है। लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाएंगे। उन्होंने कहा कि दहेज के रूप में एक गाड़ी व कई कीमती सामान मांगा जा रहा था। पूरे मामले पर थाना प्रभारी ने बताया है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामला की जांच की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News