बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अवैध संबंध का विरोध करने पर पति ने धारदार हथियार से की पत्नी की हत्या, सदमे से मृतका की सास की भी मौत

अवैध संबंध का विरोध करने पर पति ने धारदार हथियार से की पत्नी की हत्या, सदमे से मृतका की सास की भी मौत

कैमूर. जिले में एक कलयुगी पति ने धारदार हथियार से पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद शव को घर के पीछे छुपा दिया। वहीं वारदात को अंजाम दने के बाद पति जीतन चौधरी फरार हो गया। घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया। वहीं घटना के सदमे से आरोपी की मां ने भी दम तोड़ दिया। इसके बाद दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है। घटना मोहनियां थाना के बघिनि गांव की बतायी जा रही है।

बताया जाता है कि पति जनक चौधरी को गांव के किसी महिला से अवैध सम्बंध था, जिसका विरोध पत्नी पुनीता देवी करती थी। अवैध संबंध को लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था। इसके बाद पति ने धारदार हथियार से पत्नी को काटकर मौत के घाट उतार दिया। वहीं मृतक पुनिता देवी के पिता महेंद्र चौधरी ने बताया कि मेरे लड़के की शादी थी, जिसको लेकर मेरे बेटे, बेटी की बिदाई कराने के लिए उसके ससुराल आया था। लेकिन मेरे दमाद बिदाई नहीं किया। आज खुद पहुंचाने की बात कहा था, पर आज सूचना मिली कि मेरी बेटी को तलवार से काट कर मार डाला है। हम कार्रवाई की मांग करते हैं।

घटना स्थल पर पहुंचे मोहनियां थाने के चौकीदार असलम अंसारी ने बताया कि महिला को पति द्वारा धारदार हथियार से काट डालने की सूचना मिली थी। अभी थाने ही पहुँचे थे कि मृतिका की सास की भी मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है कि आखिर क्या कारण हुआ जो पति ने इतना बड़ा घटना का अंजाम दे डाला। फिलहाल आरोपी फरार है, पर घटना में प्रयुक्त किया गया हथियार को पुलिस ने बरामद कर लिया है।

Suggested News