बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महिला सिपाही के पीठ पीछे पति ने रचा ली प्रेमिका से शादी, जब विरोध जताया तो हो गया खून खराबा

महिला सिपाही के पीठ पीछे पति ने रचा ली प्रेमिका से शादी, जब विरोध जताया तो हो गया खून खराबा

PATNA/MASAURHI : राजधानी पटना से पति की बेवफाई की एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। जिसके बारे में जानने के बाद हर कोई आश्चर्यचकित है। दरअसल, एक बदमाश पति ने 7 साल पुराने रिश्ते को तोड़ दिया। पत्नी नौकरी मिलने के बाद पति को टाइम नहीं दे पाती थी। जिससे नाराज पति ने अपनी पत्नी को धोखा देकर अपनी प्रेमिका से शादी रचा ली। जब इस बात की भनक पत्नी को लगी तब वह आनन-फानन में अपने ससुराल पहुंची तो उस पर तलवार से जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। मामला सामने आने के बाद पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है। 

वारदात पटना के मसौढ़ी का है। जहां जगपुरा गांव के निवासी विकास कुमार की शादी लगभग 7 वर्ष पूर्व जूली कुमारी से हुई थी। शादी के बाद जूली कुमारी की नौकरी BMP 5 में सिपाही के पद पर हो गया। नौकरी लगने के बाद जूली पहले ट्रेनिंग में गई उसके बाद अपनी नौकरी में काम से व्यस्त हो गई। काम की व्यस्तता के कारण जूली कुछ वर्षों तक अपने पति को ठीक से टाइम भी नहीं दे पाई और ना ही ससुराल जा सकी।

यह बात उनके पति विकास कुमार को ना गवारा गुजरा और पति विकास ने अपनी पत्नी जूली को कुछ बताएं बिना ही चुपके से अपनी प्रेमिका से शादी कर ली। जब इस बात की भनक जूली को लगी तब वह आनन-फानन में मंगलवार की शाम अपने ससुराल जगपुरा पहुंची। जूली जब अपने ससुराल पहुंची तो जूली के ससुराल वालों ने उसको घर के अंदर प्रवेश नहीं करने दिया। थक हार कर जूली अपने ससुराल के दरवाजे पर बैठ गई और अपने पति के दूसरे शादी का जोरदार विरोध करने लगी। 

इस बात की भनक जैसे ही जूली के पति विकास कुमार वर्मा को लगी तो वह आग बबूला हो उठा और घर से तलवार निकालकर जूली पर जानलेवा हमला कर दिया। जान बचाने के लिए जूली किसी तरह इधर-उधर भाग कर जोर जोर से चीखने चिल्लाने लगी। इस घटना के बाद आसपास के लोग जमा हो गए। लोगों की भीड़ देखते ही विकास कुमार वर्मा वहां से भाग निकला। घायल अवस्था में जूली मसौढ़ी थाने में पहुंची और इस मामले की जानकारी पुलिस को दी। थाना द्वारा जूली को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। जहां उसकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। 

घटना की जानकारी मिलते ही फौरन पुलिस जूली के ससुराल पहुंचा और आरोपी पति विकास कुमार वर्मा की खोज में ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू कर दी लेकिन पुलिस के आने की भनक लगते ही विकास कुमार वर्मा वहां से भाग निकला। मसौढ़ी थानेदार से मिली जानकारी के मुताबिक महिला सिपाही ने अपने पति विकास कुमार वर्मा के खिलाफ थाने में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कराई है। पुलिस लगातार विकास को तलाश कर रही है लेकिन अभी तक वह पुलिस गिरफ्त से बाहर है। थानेदार ने दावा किया है कि जल्द ही आरोपी विकास को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Suggested News