बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'वो' के चक्कर में रंगे हाथ पकड़ा गया पति, पत्नी ने खूंटे से बाधंकर जबरदस्त तरीके से उतार दिया आशिकी का भूत

'वो' के चक्कर में रंगे हाथ पकड़ा गया पति, पत्नी ने खूंटे से बाधंकर जबरदस्त तरीके से उतार दिया आशिकी का भूत

KATIHAR : कटिहार में हम-तुम और वो के चक्कर मे एक पति अपने ससुराल वालों से बुरी तरह पीट गया,ससुराल वालों ने खूंटे से बांधकर उसके खातिरदारी करते हुए प्यार का बुखार उतार दिया। मामला कटिहार के आजमनगर थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है।

बताया जा रहा है मोहम्मद आबिद के शादी 2016 में आजमनगर थाना के क्षेत्र के मल्लिक पुर के रहने वाली सना खातून से हुआ था,पिछले डेढ़ साल से वह मुंबई में मजदूरी कर कटिहार में रहने वाले अपनी पत्नी साना खातून और अपने दोनों बच्चे के लिए बराबर खर्च भेजा करता था मगर साल 2020 में किसी तरह उसे कटिहार तेलता माधोपुर गांव के रहने वाली एक लड़की से प्यार हो गया, पहले तो फोन पर ही दोनो का प्यार को परवान चढ़ता रहा दोनो एक दूसरे के साथ कसमें वादा करने लगे और फिर जब आबिद कटिहार आया तो दोनों ने कोर्ट मैरिज के मकसद से जाने की तैयारी कर रहे थे।


पत्नी को लग गई भनक

इसी दौरान पहली पत्नी सना खातून और उसके घर वालों ने आबिद को उसके प्रेमी का सभी को रंगे हाथ पकड़ लिया, फिर क्या था साना खातून के घर वाले यानी आबिद के ससुराल वालों ने उसे खूंटे से बांध कर जबरदस्त पिटाई कर दिया, साना के परिवार वालों का कहना है कि उन लोगों ने आबिद के मर्जी से दहेज देकर शादी करवाया था और अब जब वह रिश्ते में बेवफाई कर रहा है तो उसका इश्क का भूत छुड़ाने के लिए इतना इलाज तो जरूरी है।

Suggested News