बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पति की हत्या कर शव को घर के अंदर दफनाया, मामले का इस तरह हुआ खुलासा

पति की हत्या कर शव को घर के अंदर दफनाया, मामले का इस तरह हुआ खुलासा

BHAGALPUR : जिले में अवैध संबंध के चक्कर में पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या कर दी। इतना ही नहीं लाश को घर के अंदर ही दफना दिया और आराम से उसी में रह रही थी। मामले का खुलासा तब हुआ जब घर के अंदर से दुर्गंध फैलने पर पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना सन्हौला थाना क्षेत्र के बड़ी रमासी गांव की है।  

घटना के संबंध में बताया गया है कि रमासी गांव निवासी 35 वर्षीय कैलाश दास उर्फ कैलू पिछले शुक्रवार से ही लापता था। परिवार वालों ने काफी खोजबीन की लेकिन पता नहीं चला। इस बीच पत्नी ने सन्हौला थाने पहुंचकर गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई। 

बताया जा रहा है कि सोमवार को कैलू के घर से तेज दुर्गंध आने लगी, जिसके बाद ग्रामीणों को शक हुआ उनलोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पुलिस पहुंची घर के अंदर गड़े शव को निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

वहीं जब पुलिस ने उसकी पत्नी से कराई से पूछताछ की तो उसने हत्या की बात स्वीकार कर ली, जिसके बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी सरिता देवी को गिरफ्तार कर लिया।

ग्रामीणों के अनुसार सन्हौला घोघा मुख्य जख बाबा स्थान के पास कैलू दास परिवार के साथ होटल और दुकान चलाता था। मृतक को दो पुत्र और एक पुत्री हैं। 15 वर्षीय बड़ा बेटा दयानंद कुमार बांका जिले के रजौन में खलासी का काम करता है। वहीं 13 वर्षीय बेटी जूली कुमारी और 10 वर्षीय छोटा बेटा देवनंदन कुमार घर पर ही रहकर दुकान व होटल चलाने में पिता का हाथ बंटाती थी। होटल चलाने के दौरान सरिता देवी से कई लोगों से अवैध संबंध था। कई युवकों का होटल व घर पर आना जाना लगा रहता था। इसको लेकर पति और पत्नी में हमेशा विवाद होता रहता था। इसी को लेकर उसने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी।

वहीं बड़े बेटे दयानंद दास ने बताया कि में रजौन में ट्रक का खलासी का काम कर रहा था कि अचानक मेरी बड़ी मम्मी की बेटी ने मुझे फोन किया कि तुम्हारे पिता जी कई दिनों से लापता हैं। इस खबर पर मैं घर आया तो घटना का पता चला। 

वहीं सन्हौला थाना प्रभारी ब्रजेश कुमार का कहना है कि अवैध संबंध को लेकर वारदात को अंजाम दिया गया है। मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

Suggested News