बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आसमान छूती कीमतों का असर, हथियार का भय दिखाकर अपराधियों ने लूटा 102 बोरा प्याज

आसमान छूती कीमतों का असर, हथियार का भय दिखाकर अपराधियों ने लूटा 102 बोरा प्याज

KAIMUR : प्याज़ के आसमान छूती कीमतों का अब असर दिखने लगा है. अपराधी सोने-चांदी को छोड़कर अब प्याज़ की लूट करने लगे है. ताज़ा मामला कैमूर जिले में सामने आया है. कुछ दिन पहले ही कुदरा थाना क्षेत्र में पिकअप पर लदे लाखों रुपए के लहसुन को लुटेरों ने लूट लिया था. 

इसे भी पढ़े :  एनपीआर को लेकर समाज में तनाव फैलाने पर तुले हैं लालू, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लगाया आरोप

पुलिस उसका सुराग भी नहीं लगा पाई थी. इस घटना को गुजरे अभी एक महीने नहीं हुए हैं की आज मोहनिया थाना क्षेत्र के मुठानी के पास एनएच 2 पर पर आधा दर्जन हथियारबंद कार सवार अपराधियों ने ड्राइवर को बंधक बनाकर 4 घंटे में 102 बोरी प्याज लूट लिए. लूटे गए प्याज़ की कीमत लगभग साढे तीन लाख रूपये बताई जा रही है. इस मामले की सूचना पीड़ित ड्राईवर ने थाने को दी है. सूचना मिलने के बाद मोहनिया थाने की पुलिस घटनास्थल पर जांच करने पहुंची है. 

इसे भी पढ़े : वायरल ऑडियो में बोला थाने का ड्राईवर, तुम तेल काटो, हम सब मैनेज कर लेंगे

पीड़ित ने बताया कि इलाहाबाद से जहानाबाद जिला के लिए 102 बोरा प्याज ट्रक पर भरकर लेकर जा रहे थे. तभी आधा दर्जन हथियारबंद अपराधियों ने डायवर्सन के पास बंधक लिया और गाड़ी में घुमाते रहे. उन्होंने दस बजे रात को बंधक बनाया था और दो बजे रात में घटनास्थल से 5 किलोमीटर दूर ले जाकर रोड पर छोड़ा दिया. 

इसे भी पढ़े : परमवीर चक्र विजेता अल्बर्ट एक्का की जयंती आज, हेमंत सोरेन ने दी श्रद्धांजलि

इसके साथ ही कहा की 5 किलोमीटर पैदल जाओगे तो तुम्हारी गाड़ी रोड पर मिल जाएगी. जब पेट्रोल पंप के पास पहुंचे तो मेरी गाड़ी वहीं पर खड़ी थी. लेकिन प्याज गायब थे. पुलिस ने बताया कि ड्राइवर द्वारा सूचना देने के बाद घटनास्थल पर जांच किया जा रहा है और कार्रवाई की जा रही है. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 




Suggested News