बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बुलेट के लिए लोन का किस्त ससुराल वालों ने नहीं चुकाया, गाड़ी छीन जाने से गुस्साए युवक ने पत्नी की कर दी हत्या

बुलेट के लिए लोन का किस्त ससुराल वालों ने नहीं चुकाया, गाड़ी छीन जाने से गुस्साए युवक ने पत्नी की कर दी हत्या

AURANGABAD : औरंगाबाद के रफीगंज प्रखंड के खंडवा गांव में सनकी पति ने बीती रात अपने ही पत्नी को गला दबा कर हत्या कर दिया है । घटना के संबंध में बताया जाता है कि बीती रात्रि  खड़वा गांव निवासी मुन्ना सिंह उर्फ पंकज अपनी पत्नी छोटी कुमारी को हत्या कर दिया। इस संबंध में मृतका के भाई नवीनगर थाना क्षेत्र के इटवा नोनिया बीघा गांव निवासी सोनू कुमार ने  सास, ससुर ,एवं पति को नामजद अभियुक्त बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराकर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया है। रफीगंज पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद के सदर हॉस्पिटल में  भेज दिया।

बताया गया कि नबीनगर थाना क्षेत्र के इटवा नोनिया बीघा गांव के मनोज कुमार सिंह के पुत्री छोटी कुमारी का वर्ष 2020 में रफीगंज थाना क्षेत्र के खड़वा गांव निवासी गिरेश कुमार के पुत्र मुन्ना उर्फ पंकज के साथ शादी हुई थी जिसमें उपहार स्वरूप लड़की पक्ष की ओर से बुलेट बाइक लोन पर ले कर दी गई थी। कुछ महीनों से बुलेट बाइक की किस्त की रकम लड़की पक्ष के द्वारा रकम अदा नहीं करने पर बुलेट बाइक के एजेंसी की ओर से कर्मचारियों ने लेकर चला गया था। 

इसी के प्रतिशोध में मुन्ना सिंह उर्फ पंकज अपनी पत्नी को गला दबाकर हत्या कर दी। थाना अध्यक्ष राम इकबाल यादव ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही आरोपी पति मुन्ना सिंह उर्फ पंकज एवं ससुर गिरेश को गिरफ्तार कर लिया गया है, और  लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है 

Suggested News