दहेज़ में बुलेट नहीं मिलने पर ससुरालवालों ने की विवाहिता की हत्या, घटना छोड़कर हुए फरार

दहेज़ में बुलेट नहीं मिलने पर ससुरालवालों ने की विवाहिता की हत्या, घटना छोड़कर हुए फरार

BAGAHA : जिले में दहेज में बुलेट नहीं मिलने के कारण ससुराल वालों द्वारा विवाहिता की हत्या कर दिए जाने का मामला सामने आया है। घटना पठखौली ओपी क्षेत्र के मलकौली वार्ड संख्या दो की बताई जा रही है। मृतका के मायके वालों का आरोप है कि हजरत अंसारी के पुत्र समेत अन्य ससुराल वालों ने मिलकर रुखसाना खातून (25) की गला दबाकर हत्या बुलेट मोटर साइकिल के लिए कर दी। 

हत्या के बाद सभी आरोपित शव को घर मे छोड़ कर भाग निकले। घटना रविवार की देर रात्रि का है।सूचना पर पहुंची पुलिस ने सोमवार की सुबह शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है। मृतका के गले पर रस्सी के निशान पाए गए हैं। ओपी प्रभारी लालबाबू प्रसाद ने बताया कि मृतका का मायका बड़ा टोला चिउटाहां में है। रिश्तेदारों के माध्यम से मायके के लोगों को रुखसाना के हत्या की जानकारी मिली। जिसके बाद वे पहुंचे तो घर से शव बरामद हुआ। 

मृतका की शादी चार साल पूर्व अलीराज उर्फ लड्डू अंसारी से हुई थी। परिजनों के साथ जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो घर बंद था। मायके पक्ष ने दुकान के लिए पांच लाख रुपए, बुलेट बाइक और दीवान पलंग के लिए पूर्व से प्रताड़ित करने और मांग पूरी नही होने पर गला दबाकर हत्या कर देने का आरोप लगाया है। जिसको लेकर एक आवदेन पटखौली ओपी को दिया है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन कर रही है।

बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News