जेल से इलाज कराने अस्पताल आए कुख्यात बदमाश ने पुलिस को दिया चकमा, हुआ फरार

जेल से इलाज कराने अस्पताल आए कुख्यात बदमाश ने पुलिस को दिया चकमा, हुआ फरार

KHAGDIYA :- जिले के सदर अस्पताल से एक कुख्यात बदमाश के फरार होने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है जेल में बंद बदमाश की तबीयत खराब होने के बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया था, जहां वह साथ में मौजूद पुलिसकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया। जेल अधीक्षक ने भी बंदी के भागने की पुष्टि की है। उनका कहना है कि बंदी की तलाश की जा रही है, साथ ही पुलिस को भी घटना की जानकारी दे दी गयी है।

मामले में बताया गया कि  फरकिया के कुख्यात अपराधी रामानंद यादव के पुत्र धर्मवीर यादव  हत्या,चोरी और अन्य कई आरोपों के अभियुक्त है और लंबे समय खगड़िया जेल में है। इसी दौरान उसकी तबीयत खराब होने के बाद जेल प्रहरियों के साथ इलाज करवाने के दौरान खगड़िया सदर अस्पताल भेजा गया था। लेकिन बीमारी का बहाना बनाकर जेल की दीवारों से बाहर आए धर्मवीर यादव के लिए भागने का यह बेहतर मौका नजर आया और अस्पताल में ही जेल प्रहरियों को चकमा देकर फुरर्र हो गया।

पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

हत्या, चोरी और कई दूसरे अपराधों में लिप्त कुख्यात बदमाश के इस तरह से भागने के बाद  पुलिस और जेल महकमा में हड़कंप मच गया है। अपराधी के जेल से भागने की पुष्टि करते हुए जेल अधीक्षक ने घटना की पूरी जानकारी जिले के पुलिस कप्तान अमितेश पुरी को दी है। फिलहाल, फरार बंदी की तलाश शुरू कर दी गई है।

Find Us on Facebook

Trending News