जीत की खुशी मातम में बदली... नवनिर्वाचित मुखिया का साला सड़क पर बजा रहा था डीजे, बस ने रौंदा, मौत

जीत की खुशी मातम में बदली... नवनिर्वाचित मुखिया का साला सड़क पर बजा रहा था डीजे, बस ने रौंदा, मौत

PATNA : राजधानी पटना से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है। सड़क हादसे में नवनिर्वाचित मुखिया का साला को रोड एक्सीडेंट में मौत हो गयी है। घटना पटना के जानीपुर थाना इलाके की है। जहां नौबतपुर- शिवाला रोड पर फरीदपुर बाजार के समीप अपने बहनोई के मुखिया बनने की खुशी में इकलौते साला ने सड़क पर डांस कर रहा था। इसी दौरान  बस ने साले को कुचल डाला। इस हादसे में साले के दर्दनाक मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। मृतक की पहचान रामपुर फरीदपुर पंचायत के निर्वाचित मुखिया नीरज कुमार के इकलौते साला दानापुर के तारा चक निवासी सतीश कुमार के रूप में हुई है।

 बताया जाता है कि फुलवारीशरीफ प्रखंड में बुधवार को पंचायत चुनाव की मतगणना हो रही थी। इस बीच रामपुर फरीदपुर से नीरज कुमार के मुखिया प्रत्याशी के रूप में जीतने की घोषणा कर दी गई। नीरज के मुखिया बनने की खुशी में उनके घर खुशियों से भर गया। अपने बहनोई के जीत की खुशी में मुखिया नीरज कुमार का इकलौता साला सतीश कुमार फरीदपुर गांव में ही बीच रोड पर डीजे बजा कर डांस करने लगा। इस बीच पूरब दिशा से आ रही एक बस ने सतीश कुमार को कुचल डाला। इस हादसे में उसकी मौके पर मौत हो गयी। 

घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीणों ने घटनास्थल पर पहुंचे और नौबतपुर-शिवाला रोड को जाम कर दिया। धक्का मार के भाग रहे बस को लोगों ने खदेड़ कर पकड़ लिया। बाद में लोगों ने बस चालक को बंधक बनाकर खूब पिटाई की। बाद में पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास में जुटी हुई है।

Find Us on Facebook

Trending News