चंद रुपयों के लिए बन गया हत्यारा, पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद फरार, सास को पुलिस ने पकड़ा

चंद रुपयों के लिए बन गया हत्यारा, पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद फरार, सास को पुलिस ने पकड़ा

GAYA : मोहनपुर में एक पति ने अपने पत्नी को चंद रुपयों के लिए पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। जिसके बाद वह फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने मौके से मृतिका के सास को  गिरफ्तार किया है। 

मामला गया जिला के मोहनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम खुटौरा का बताया गया है,  जहां बीते रात्रि को एक पति ने अपने पत्नी को चंद रुपयों की लालच में चाकू एवं गाला दबाकर हत्या कर दी। मृतिका का नाम सोनी कुमारी पति का नाम चुन्नू शर्मा उम्र 25 वर्ष के साथ लगभग चार वर्ष पहले शादी हुआ था मृतिका जहानाबाद जिला हुलासगंज थाना ग्राम बीहटा की रहने वाली थी । 

जमीन बेचकर किया था दहेज का इंतजाम

मृतका के पिता रामप्रवेश शर्मा ने घटना के संबंध में बताया कि हमें आज सुबह दूरभाष के माध्यम से घटना की जानकारी मिला उसके बाद हमलोग यहां आए तो देखे की हमारी बेटी सोनी की हत्या कर दी गयी है। घर पर कोई नही था केवल मृतिका की सास को गिरफ्तार किया गया है। हमने अपने बेटी को बीते 4 वर्ष पहले अपने जमीन बेचकर दहेज देकर शादी किया। फिर भी हमारे मेहमान चुन्नू शर्मा लगातार हमारे बेटी को मारते पीटते थे दो लाख रुपये के लिए बार बार इसी बात को लेकर दोनों पति पत्नी के बीच लड़ाई  झगड़े होते रहते थे । मृतिका के लगभग 3 वर्ष का छोटा बच्चा है । 

उपरोक्त घटना के संदर्भ में मोहनपुर थाना के सब इंस्पेक्टर जोगेंद्र सिंह ने बताया कि हमे सुबह सूचना मिली कि  खुटौरा में एक पति ने अपने पत्नी को मार दिया है इसके बाद पुलिस त्वरित कार्यवाई करते हुए घटना स्थल पर पहुंची और शव को थाने लाकर उसको अंतिम परीक्षण के लिए मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल गया भेज दिया गया है।  इधर मृतिका के परिजन के द्वारा लिखित आवेदन दिया जा रहा है मौके से मृतिका कि सास नगिया देवी पति नरेश सिंह को गिरफ्तार की गई है आगे कार्रवाई जारी है!

Find Us on Facebook

Trending News