जम्मू कश्मीर में बिहारियों की हत्या सरकार के लिए शर्म की बात है : पृथ्वी कुमार माली

जम्मू कश्मीर में बिहारियों की हत्या सरकार के लिए शर्म की बात है : पृथ्वी कुमार माली

PATNA : जम्मू कश्मीर में आतंकी हमले में निर्दोष बिहारी मजदूरों के मारे जाने पर भारतीय जन परिवार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पृथ्वी कुमार माली में अपनी संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि निर्दोष और बेगुनाह बिहारी मजदूरों की जिस प्रकार जम्मू-कश्मीर में हत्या हो रही है. यह सरकार के लिए बड़ी शर्म की बात है. उन्होंने कहा की बिहार के लोग हमेशा अपनी मातृभूमि की रक्षा के लिए शहीद हुए हैं. 

जब भी भारतीयों के आन बान की बात आएगी. मैं अपना सीना आगे रख लूंगा. अगर सरकार ने इस समस्या का समाधान जल्द नहीं कराया तो मजबूरन हम तेरह करोड़ लोग हिंदुस्तान की सीमा पर तैनात हो जाएंगे. तब सिर्फ आतंकवादी ही नहीं पाकिस्तान पर भारी होंगे. सभी जानते हैं कि एक बिहारी सौ पर भारी होता है. 

बताते चलें की जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने बिहार के बांका जिले के रहनेवाले अरविन्द कुमार शाह की गोली मारकर हत्या कर दी. इसके पहले भी आतंकियों ने भागलपुर के रहनेवाले विरेन्द्र पासवान की हत्या कर दी. दोनों गोलगप्पे बेचकर अपने परिवार का भरण पोषण करते थे. वहीँ आतंकियों ने 17 अक्टूबर को भी बिहार के सीमांचल क्षेत्र अररिया के रहने वाले राजा ऋषिदेव और योगेंद्र ऋषिदेव की आतंकियों ने हत्या कर दी. इस तरह अब तक जम्मू कश्मीर बिहार के चार मजदूरों की हत्या की जा चुकी है. 

Find Us on Facebook

Trending News