बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

घर लौट रहे मजदूर की अपराधियों ने की हत्या, एक दिन पहले इसी थाना क्षेत्र में पिकअप चालक को भी मारी गई थी गोली

घर लौट रहे मजदूर की अपराधियों ने की हत्या, एक दिन पहले इसी थाना क्षेत्र में पिकअप चालक को भी मारी गई थी गोली

BHAGALPUR : खबर जिले के सबौर थाना क्षेत्र की है, जहां देर रात अपराधियो ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया गया कि मल्लिक बस्ती के एनएच 80 के पास अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। मृतक की पहचान पिन्टू मंडल ममलखा गांव निवासी की रूप में की गई है।

मामले में सबौर पुलिस ने बताया कि मृतक मजदूरी का काम करता था। बीती रात वह इंग्लिश गांव से मजदूरी करके साइकिल से घर लौट रहा था इसी दौरान अपराधियो ने गोली मारकर हत्या कर दिया घटना की सूचना मिलते ही मौके पर सबौर थाना पुलिस पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि मजदूर की हत्या पुरानी रंजिश के कारण की गई है या लूटपाट के लिए अपराधियों ने गोली मारी है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। 

एक दिन पहले हुई पिकअप चालक की हत्या

सबौर थाना क्षेत्र में अपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। एक दिन पहले ही यहां पिकअप वैन के ड्राइवर की अपराधियों ने लूटपाट के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसमें अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। वहीं 24 घंटे के अंदर दूसरी हत्या की घटना के बाद अब पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था सवालों के घेरे में आ गई है।


Suggested News