सीमांचल के लिए आतंक बन चुके "लेडी थीफ" गिरोह का हुआ खुलासा, चोरी के लिए महंगे गाड़ियों का करते थे इस्तेमाल

सीमांचल के लिए आतंक बन चुके "लेडी थीफ" गिरोह का हुआ खुलासा, चोरी के लिए महंगे गाड़ियों का करते थे इस्तेमाल

KATIHAR :  सीमांचल के लिए आतंक बन चुके "लेडी थीफ" गिरोह को आखिरकार पुलिस ने पकड़ने में कामयाबी हासिल कर ली है। इस कार्रवाई के दौरान सेमापुर थाना पुलिस ने दो महिला के साथ 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं उनके पास से चोरी का सामान भी पुलिस ने जब्त किया है। 

कटिहार पुलिस अधीक्षक ने पूरे मामले पर खुलासा करते हुए कहा कि यह एक बड़ा खुलासा है हाल के दिनों में कटिहार के साथ-साथ पड़ोसी जिलों में भी चोरी की जो भी घटना हुआ है लगभग सभी मामलों में इसी "कार वाले चोर गिरोह"के ही भूमिका रहा है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि यह लोग बेहद ही शातिराना तरीके से पूरी वारदात को अंजाम देते वक्त मध्य रात्रि से अहले सुबह तक के  समय को प्राथमिकता देते हैं। फिलहाल पुलिस इस मामले में मुख्य सरगना सीमा और उसके सहयोगी आरती के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, उन लोगों के पास से बरामद गाड़ी से चोरी का सामान भी बरामद हुआ है। इस चोर गिरोह की खासियत यह है यह लोग वारदात को अंजाम देने के लिए महंगे गाड़ी में सवार होकर आते थे और लंबे देर तक रेकी के बाद यह लोग चोरी की घटना को अंजाम देते थे।

इस तरह आए पकड़ में

बताया गया कि पूर्णिया जिले से आया यह गिरोह कटिहार सेमापुर थाना क्षेत्र के सिक्कट गांव में शीतल प्रसाद चौधरी के घर चोरी की वारदात को अंजाम देकर सामान लेकर फरार हो रहे थे, उसी समय पुलिस ने अचानक  वैगनआर गाड़ी को रोककर पूछताछ किया  तो पूरा राज खुल गया, साथ ही गाड़ी से ही चोरी की जेवरात एवं अन्य सामान भी बरामद कर लिया गया है, उधर पकड़े जाने के बाद लेडी थीफ गैंग के सरगना और रहीस चोर गिरोह के हर सदस्य अलग-अलग सफाई दे रहा है।

पुलिस के अनुसार गिरोह ने कटिहार के साथ-साथ सीमांचल के कई शहरों में इस गिरोह मे घरों और दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम दिया है। लगातार इस गिरोह के द्वारा चोरी की घटना को अंजाम देने से पुलिस पिछले कई दिनों से परेशान थी। इन्हे पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी की जा रही थी। फिलहाल, शातिर चोरनी सीमा और आरती के साथ उनके अन्य तीनों पुरुष सहयोगी को पुलिस गिरफ्तार कर पूछताछ के माध्यम से आंकड़ा जुटाने में जुटी हुई है कि हाल के दिनों में ये गिरोह कहा कहा और कितने चोरी की घटना को अंजाम दे चुके है। वहीं सीमांचल में बढ़ते चोरी की की घटना को लेकर पुलिस पहले से ही परेशान रही है और अब इसलिए "लेडी चोरनी गिरोह" के गिरफ्तारी के बाद पुलिस कुछ हद तक चोरी के मामले में राहत की उम्मीद कर रहे हैं।


Find Us on Facebook

Trending News