बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुपारी देकर की गई जमीन डीलर की हत्या, पुलिस ने बताया क्यों और किसने रची थी यह पूरी साजिश

सुपारी देकर की गई जमीन डीलर की हत्या, पुलिस ने बताया क्यों और किसने रची थी यह पूरी साजिश

BHGALPUR : जिले में बीते सप्ताह जमीन डीलर के अपहरण और फिर बाद में उसकी हत्या किए जाने की घटना को लेकर पुलिस ने पूरी साजिश से पर्दा हटा दिया है। पुलिस ने बताया कि हत्या की इस घटना को पूरी प्लानिंग के साथ अंजाम दिया गया। जिसमें दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मामले में जिले के वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने बताया कि हत्या की वजह जमीन की एक डील थी, जिसका पैसा पचाने के लिए हत्या की घटना को अंजाम दिया गया।

बता दें कि भागलपुर जिला अंतर्गत सुल्तानगंज नगर परिषद क्षेत्र के शाहाबाद निवासी अमित कुमार झा की विगत 22/11/22 को अपहरण कर लिया गया था। अपहरण की जानकारी मिलते ही परिजनों द्वारा इसकी सूचना स्थानीय थाना सुल्तानगंज को दी गई स्थानीय थाना जांच के दौरान लावारिस अवस्था में अपहृत युवक का कार, मोबाइल तथा जैकेट बरामद किया था। वहीं एसपी बाबूराम के द्वारा प्रेस कांफ्रेंस में बताया  कि जांच के दौरान 2 लोगों की गिरफ्तारी हुई है। 

अमित के पड़ोसी के साथ रची गई साजिश

अविनाश कुमार जोकि इस घटना का मास्टरमाइंड था वहीं अमित कुमार झा का पड़ोसी दीना मंडल भी इसमें शामिल था इन दोनों की गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में जानकारी मिली है कि कुछ माह पूर्व अविनाश तथा अमित झा का किसी जमीन का डिल था जिसमें काफी पैसे अमित कुमार के द्वारा अविनाश को दी गई थी। उसी पैसे को पचाने के चक्कर में अविनाश ने अमित कुमार का अपहरण करवा कर हत्या करवा दिया।

 बताया जा रहा है कि इस बाबत सारे षड्यंत्र का डील 500000 में तय किया गया था। जिसमें कुछ पैसे अपराधी को एडवांस में दिए गए थे बाकी काम होने के बाद देना था। काफी पूछताछ के बाद भी अभी तक शव कहां छिपाया गया है उसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। 

शव की बरामदगी के लिए खोजबीन की जा रही है, तथा जिस ने अपहरण कर हत्या किया है उन अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। लेकिन अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया है।


Suggested News