सीआरपीएफ जवान के जमीन की मिट्टी जबरन काटकर ले गए भू माफिया, मना करने पर दी जान से मारने की धमकी

सीआरपीएफ जवान के जमीन की मिट्टी जबरन काटकर ले गए भू माफिया, मना करने पर दी जान से मारने की धमकी

BHAGALPUR : सुलतानगंज प्रखंड के कमरगंज पंचायत के कसबा मौजा में मुंगेर से मिर्जाचौकी तक जानेवाली फोरलेन गुजर रही है। इस सड़क के निर्माण में कमरगंज गांव के भूमाफिया द्वारा एक सीआरपीएफ जवान के जमीन को अबैध कब्जा करते हुए जमीन से मिट्टी काट कर मिट्टी बेचने का मामला प्रकाश में आया हैं।सीआरपीएफ जवान उपेंद्र सिंह ने बताया कि हमारे माता स्व.कस्तूरी देवी के नाम से पांच एकड जमीन 1993 ई.में दिनकर राज भंडारी से खरीदी गई हैं। इसका अंचल से रशीद एंव मोटेशन भी किया गया हैं। 

उन्होंने कहा की हमारे जमीन पर कमरगंज गांव के दबंग भूमाफिया विजय कुमार यादव उर्फ विनय कुमार यादव ,सकलदेव यादव,बबन यादव तीनों के पिता स्व.नन्दु यादव एवं उनके सहयोगी के द्वारा जबरन मिट्टी काटकर फोरलेन मे बेचा जा रहा हैं। मना करने पर गालीगलौज और हथियार दिखाकर जान मारने कि धमकी दी जा रही हैं। इस मामले को लेकर थाना में लिखित आवेदन देकर जान माल कि सुरक्षा का गुहार लगाया हैं। लेकिन थाना द्वारा कोई कार्यवाही नहीं होने पर दबंग भूमाफिया जबरन हमारे जमीन से मिट्टी काट कर फोरलेन मे बेच रहे हैं। 

वहीं ग्रामीणों ने भी बताया कि यह घटना सही हैं। जमींदार उपेंद्र सिंह के जमीन से कमरगंज गांव के दबंग अपराधी विजय कुमार यादव,सकलदेव यादव,बबन यादव मिट्टी काट कर फोरलेन में मिट्टी बेच रही हैं। जबकि पुलिस की ओर से कोई भी कार्रवाई अबतक नहीं की गई हैं।


Find Us on Facebook

Trending News