बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मकान मालिक ने घर में करवा दी चोरी, थाना नहीं कर रहा कार्रवाई, राजभवन के सामने धरने पर बैठा बुजुर्ग

मकान मालिक ने घर में करवा दी चोरी, थाना नहीं कर रहा कार्रवाई, राजभवन के सामने धरने पर बैठा बुजुर्ग

PATNA : राजधानी के राजभवन के सामने एक बुजुर्ग धरने पर बैठा है। इसने अपने हाथ में बैनर ले रखा है। जिसमें लिखा है कि मेरे मकान मालिक ने थाने की मिली भगत से मेरे घर में चोरी करवा दी है। मेरा सारा सामान चोरी कर लिया गया है। साथ ही उसमें एक अन्य परिवार को रहने की जगह दे दी गई है। 

छपरा निवासी राजेश कुमार नामक इस बुजुर्ग का कहना है कि उसने गांधी मैदान थाना क्षेत्र निवासी अलख कुमार सिन्हा का करकट के शेड वाले मकान को लघु उद्योग लगाने के लिए किराए पर लिया था। जिसके लिए उसने सिक्यरिटी मनी के रुप में 1.5 लाख रुपये दिए थे। वहीं वह हर महीने तय 3 हजार रुपया किराया देता आ रहा था। जिस मकान में वह रहता है बरसात के दिनों में उसमें पानी अंदर आता है। जिसकी शिकायत वह कई बार मकान मालिक से कर चुका था, लेकिन हर बार आश्वासन के सिवा कुछ नहीं किया गया। 

राजेश का आरोप है कि पिछले दिनों वह अपने घर छपरा गया था। उसी दौरान मकान मालिक अलख सिन्हा द्वारा घर का ताला तोड़कर उसका सामान चोरी कर लिया गया। इतना ही नहीं उसके लघु उद्योग के सामान को भी क्षति पहुंचाई गई। 

बुजुर्ग का कहना है कि इस मामले को लेकर वह गांधी मैदान थाना में चोरी का मामला दर्ज कराने गया था, लेकिन थाने में उसकी बात नहीं सुनी गई। जिसके बाद उसने पटना एसपी, एसएसपी और डीआईजी से भी गुहार लगाई, लेकिन आजतक उसके मामले पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। राजेश का कहना है कि चारो ओर से हारकर वर राजभवन के सामने धरना पर बैठा है, ताकि उसे न्याय मिल सके। 

गणेश सम्राट की रिपोर्ट

Suggested News