बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

डयूटी के दौरान मारे गए होमगार्ड जवान को पूरे सम्मान के साथ दी गई अंतिम विदाई

डयूटी के दौरान मारे गए होमगार्ड जवान को पूरे सम्मान के साथ दी गई अंतिम विदाई

NAWADA : डयूटी के दौरान मारे गए होमगार्ड जवान कैलाश चौधरी को पूरे सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई। कैलाश के पार्थिव शरीर को नवादा  समाहरणालय लाया गया, जहां उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। 

उसके बाद डीएम कौशल कुमार, एसपी सुजीत कुमार, एएसपी मृतेन्दु शेखर ठाकुर, एएसपी अभियान कुमार आलोक आदि ने जवान के पार्थिव शरीर पर माल्यर्पण कर अंतिम विदाई दी। 

होमगार्ड संघ के जिलाध्यक्ष पारस नाथ सिंह ने बताया कि जवान के अंतिम संस्कार के लिए विधवा लक्षणिनियां देवी को 7 हजार रुपये दिया गया। उन्होने बताया कि मृतक होमगार्ड जवान के विधवा को दो हजार रुपये प्रति माह 24  महिना तक सहायतार्थ हेतु विभाग द्वारा दिया जाएगा। इसके अलावा 4 लाख नगद और उनके पुत्र को अनुकंपा के आधार पर नौकरी भी दी जाएगी।

बताते चलें कि आज सुबह वाहन चेकिंग के दौरान शहर के सदभावना चौक के समीप शराब माफिया द्वारा होमगार्ड जवान कैलाश चौधरी को कार ने रौंद डाला था. चेकिंग के लिए  कैलाश चौधरी ने जैसे ही कार को रुकने के लिए हाथ दिया, कार उन्हें रौंदते हुए फरार हो गई। इस घटना में बुरी तरह से घायल कैलाश को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Suggested News