बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बोधगया में नौ लाभुकों को सौंपा गया प्रधानमंत्री आवास योजना का अंतिम क़िस्त, लाभार्थियों ने पीएम मोदी का जताया आभार

बोधगया में नौ लाभुकों को सौंपा गया प्रधानमंत्री आवास योजना का अंतिम क़िस्त, लाभार्थियों ने पीएम मोदी का जताया आभार

GAYA : बोधगया नगर परिषद के द्वारा कई बेघर और गरीब लोगो को प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिया जा रहा है। इस राशि की मदद से बेघर व्यक्ति अपना पक्का मकान बना पाते है। आवास योजना के लाभुको को आज अंतिम किस्त की राशि देकर घर की चाभी सौंपी गई है। 

नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी अभिषेक आनंद ने गुरुवार को नौ लाभुको के बीच अंतिम किस्त की राशि सौंपा है। कनीय अभियंता शनि कुमार ने एक एक कर सभी लाभुको को चेक सौंपा है। जानकारी के अनुसार नगर परिषद इलाके में कुल तीन हजार लाभुक जो गरीबी रेखा के नीचे आते है। उन लोगो को आवास योजना की राशि दी जानी है।

अभी तक लगभग दो हजार लोगो के खाते में पैसे चले गए है। शेष बच्चे लोगो को आगामी लोक सभा की चुनाव के पहले तक पेमेंट कर दी जाएगी। लाभुक महिला ने कहा की पहले हमलोग मिट्टी और फुश के मकान में रहते थे। जिस कारण वार्षात के दिनों में काफी समस्या होती थी।

इस बार कार्यपालक पदाधिकारी अभिषेक आनंद और कनीय अभियंता शनि कुमार के पहल पर हमलोग को प्रधानमन्त्री आवास योजना का लाभ मिला है। अब हमलोग अपने अपने पक्के के घर में रह रहे है। इसके लिए उपस्थित सभी लाभुको ने ईओ अभिषेक आनंद, जेई शनि कुमार के साथ साथ देश के प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया है। इस अवसर पर नगर परिषद के कुंदन कुमार भी मौजूद थे। 

गया से संतोष की रिपोर्ट

Suggested News