बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

देर रात अपने संसदीय क्षेत्र के भ्रमण पर निकले पीएम, जाना विकास का हाल

देर रात अपने संसदीय क्षेत्र के भ्रमण पर निकले पीएम, जाना विकास का हाल

NEWS4NATION DESK : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उत्तर-प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर है। अपन इस दो दिवसीय दौरे के पहले दिन शनिवार को वाराणसी में  पीएम ने जनता को 1000 करोड़ रुपए की सौगात देने के बाद प्रबुद्धजनों से मुलाकात की। इसके बाद प्रधानमंत्री देर शाम अचानक अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के विकास का हाल जानने के लिए निकल पड़े। 

THE-LATE-PM-VISITED-THE-PM-ON-HIS-TRIP-TO-PARLIAMENT2.jpg

प्रधानमंत्री मोदी ने इसकी शुरुआत काशी हिंदू विश्वविद्यालय स्थित नए विश्वनाथ मंदिर से की। विश्वनाथ मंदिर दर्शन के बाद मोदी सीधे वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन पहुंचे। जहां पर की गई अद्भुत रंग बिरंगी लाइट को देखकर उन्होंने बनारस के बदलते स्वरूप की जमकर प्रशंसा की। प्रधानमंत्री ने नदेसर स्थित टीवी टावर पर की गई लाइटिंग को भी देखा। 

THE-LATE-PM-VISITED-THE-PM-ON-HIS-TRIP-TO-PARLIAMENT3.JPG

वहीं शहर के अलग-अलग इलाकों में पौराणिक इमारतों और सरकारी बिल्डिंगों पर हुई लाइटिंग को रात की रोशनी में देखकर बनारस की बदलती तस्वीर की सराहना की। इस दौरान प्रधानमंत्री का काफिला जिस तरफ से गुजरता गया। वहां मौजूद लोगों की भीड़ हर-हर महादेव के जयघोष के साथ अपने सांसद और देश के प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत करती रही। 

THE-LATE-PM-VISITED-THE-PM-ON-HIS-TRIP-TO-PARLIAMENT4.JPG

अपनी बुलेट प्रूफ गाड़ी में आगे वाली सीट पर बैठ कर रात करीब 12:00 बजे तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शहर की सड़कों पर इसी तरह घूमते रहे और विकास कार्यों की सच्चाई जानने की कोशिश करते रहे। इस दौरान उनके साथ काफिले में सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे। पीएम का अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों के बीच इस तरह से रात के अंधेरे में आना, लोगों के बीच काफी चर्चा का विषय बना रहा। जनता का कहना है कि शायद पहली बार कोई प्रधानमंत्री अपने संसदीय क्षेत्र की सड़कों पर रात के अंधेरे में घूम रहा है। प्रधानमंत्री ने अपनी गाड़ी पर बैठकर सड़क किनारे खड़े लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। इसके बाद पीएम डीरेका गेस्ट हाउस में रात्रि विश्राम को चले गए। 

Suggested News