गए थे विरोधी उम्मीदवार का नामांकन रद्द करवाने,खुद और अपने समर्थकों पर केस लदवाकर वापस लौटे नेता जी

गए थे विरोधी उम्मीदवार का नामांकन रद्द करवाने,खुद और अपने समर्थकों पर केस लदवाकर वापस लौटे नेता जी

PATNA : पूर्व केंद्रीय मंत्री और वैशाली से आरजेडी प्रत्याशी डॉ रघुवंश प्रसाद सिंह गए तो थे अपने विरोधी प्रत्याशी का नामांकन रद्द करवाने लेकिन खुद और अपने समर्थकों पर केस लदवा कर लौट गए ।

मामला मुजफ्फरपुर का है जहां रघुवंश प्रसाद सिंह अपने समर्थकों के साथ वैशाली की लोजपा प्रत्याशी मीना देवी का नामांकन रद्द करवाने पहुंचे थे। इसको लेकर रघुवंश प्रसाद सिंह अपने विधायकों और समर्थकों के साथ धरना प्रदर्शन करने लगे। इसके बाद मुजफ्फरपुर जिला प्रशासन ने रघुवंश प्रसाद सिंह और उनके पांच राजद विधायकों समेत 200 लोगों पर एफ आई आर दर्ज की है। मजिस्ट्रेट की रिपोर्ट पर नगर थानाध्यक्ष ने सभी पर आईपीसी की धारा 188 143 व 34 लगाई है। 

मजिस्ट्रेट ने एफ आई आर में कहा है कि 24 अप्रैल को कलेक्ट्रेट में नामांकन पत्रों की जांच के दौरान महागठबंधन प्रत्याशी डॉ रघुवंश सिंह और उनके   कार्यकर्ता नारेबाजी कर धरना प्रदर्शन करने लगे। राजद कार्यकर्ता  समझाने के बाद भी नहीं मान रहे रहे। डॉ रघुवंश प्रसाद सिंह के साथ साथ औराई के विधायक सुरेंद्र यादव मीणा पूर्व विधायक राजीव रंजन साहिबगंज की विधायक रामविचार राय सहित कई नेता वहां धरना में शामिल हो गए ।

इन सभी पर आरोप है कि धारा 144 लगने के बाद भी सभी ने मुजफ्फरपुर कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन किया।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News