भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट के नेताओं ने किया झंडोतोलन, कहा आजादी को अक्षुण बनाए रखने के लिए जान लगा देंगे

भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट के नेताओं ने किया झंडोतोलन, कहा आजादी को अक्षुण बनाए रखने के लिए जान लगा देंगे

MUZAFFARPUR : भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट के कार्यकारी अध्यक्ष व बिहार सरकार के पूर्व मंत्री ई. अजीत कुमार ने सोमवार को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मुजफ्फरपुर जिला के कांटी स्थित अपने निजी कार्यालय में हजारों समर्थकों के साथ राष्ट्रीय ध्वज फहराया एवं झंडे को सलामी दिया। इस मौके पर उन्होंने लोगों से पुरखों के शहादत के उपरांत मिली इस आजादी को अक्षुण बनाए रखने के लिए जान लगा देने की अपील किया।

इस अवसर पर उन्होंने अपने पुराने साथी 93 वर्षीय पूर्व मुखिया बिहारी सिंह को अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया। पूर्व मंत्री ने अपने हाथों से उपस्थित हजारों समर्थकों के बीच प्रसाद का वितरण किया।

उन्होंने कहा की आजादी के 75 वर्ष बीत जाने के बाद भी आज हम बेरोजगारी, महंगाई एवं भ्रष्टाचार के जद में जकड़े हुए हैं, जो गंभीर चिंता का विषय है। उन्होंने केंद्र व  राज्य सरकार से मुल्क के अंदर बेरोजगारी, महंगाई व भ्रष्टाचार पर गंभीर होने का अपील किया। इस मौके पर उन्होंने लोगों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई भी दिया। 

कुमार ने इस मौके पर मुजफ्फरपुर भूमि विकास बैंक मुख्यालय भगवानपुर, चंडीगढ़ पब्लिक स्कूल रतनपुरा कांटी में भी राष्ट्रीय ध्वज पराया तथा झंडे को सलामी दिया। झंडॉतोलन में सैकड़ों की संख्या में लोग शामिल हुए।  



मुजफ्फरपुर से अरविन्द की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News