अच्छी सड़कों का दंभ भरने वाले भाजपा और महागठबंधन के नेता कुढ़नी आकर देख लें हकीकत, मुकेश सहनी ने बोला बड़ा हमला

अच्छी सड़कों का दंभ भरने वाले भाजपा और महागठबंधन के नेता कुढ़नी आकर देख लें हकीकत, मुकेश सहनी ने बोला बड़ा हमला

पटना. मुजफ्फरपुर के कुढ़नी विधानसभा क्षेत्र में होने वाले उपचुनाव में मतदान की तिथि जैसे जैसे नजदीक आ रही वैसे वैसे राजनीतिक दलों की सक्रियता बढ़ते जा रही है। इधर, विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख मुकेश सहनी ने मंगलवार को विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों में रोड शो किया और जनसंपर्क किया।  इस दौरान उन्होंने कहा कि कुढ़नी के विकास के लिए सही अर्थों में अब तक  प्रयास नहीं किए गए। उन्होंने कहा कि सड़कों के सुधार का दावा करने वाले महागठबंधन और भाजपा के नेताओं को कुढ़नी आकर बिहार की वास्तविकता देखनी चाहिए।

मुकेश सहनी ने स्थानीय लोगों से ढाई वर्ष वीआईपी को देने की अपील करते हुए कहा कि यह उपचुनाव है, ढाई वर्ष का कार्यकाल है। सहनी ने लोगों से वादा करते हुए कहा कि ढाई वर्ष में यहां की बुनियादी समस्याओं को हल नहीं किया तो वीआईपी को फिर वोट नहीं दीजिएगा। मुकेश सहनी ने मंगलवार को बाघी ग्राउंड, मरीचा, सोनवर्षा चौक, लक्ष्मीपुर टोला, हरिशंकर मनिहारी पंचायत सहित कई क्षेत्रों में रोड शो किया, जिसमें सैकड़ों लोग शामिल हुए। 

रोड शो के दौरान उन्होंने लोगों से वीआईपी के प्रत्याशी नीलाभ कुमार को वोट करने की अपील करते हुए कहा कि आने वाला समय वीआईपी का है। उन्होंने वीआईपी की जीत का दावा भी किया। पार्टी के प्रवक्ता देव ज्योति ने कहा कि आज अति पिछड़े के नेता द्वारा सवर्ण समाज से आने वाले को टिकट देना भाजपा को नहीं पच रहा, इस कारण वह तरह-तरह की बात कर रही। आज हकीकत है कि सर्व समाज वीआईपी के साथ है।

Find Us on Facebook

Trending News