गिट्टी की आड़ में बिहार लायी जा रही दारू का पर्दाफाश, पुलिस ने करीब 90 लाख की शराब जब्त कर दो को किया गिरफ्तार

गिट्टी की आड़ में बिहार लायी जा रही दारू का पर्दाफाश, पुलिस ने करीब 90 लाख की शराब जब्त कर दो को किया गिरफ्तार

बांका. जिले की बौंसी पुलिस ने गिट्टी की आड़ में लायी जा रही शराबी की बड़ी खेफ का खुलासा किया है। इस दौरान पुलिस ने करीब 90 लाख की शराब बरामद की है। साथ ही दो ट्रक चालक को गिरफ्तार किया गया है। यह शराब झारखंड से बिहार लायी जा रही थी।

बांका एसपी डॉ. सत्यप्रकाश ने जिले के सभी झारखंड से सटे थाने को निर्देश दिया था कि शराब माफिया झारखंड से बिहार प्रवेश न करें। इसके लिए सघन जांच अभियान व धरपकड़ अभियान चलाया जाए। इस बीच बौंसी पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली की भलजोर बॉर्डर के पास दुमका से शराब आ रही है। इस दौरान बैसी पुलिस ने दो ट्रक से कुल 1000 पेटी अवैध शराब बरामद की।

एसडीपीओ दिनेश प्रसाद श्रीवास्तव ने बताया कि एसपी के निर्देश पर बौंसी थाना अध्यक्ष अरविंद कुमार राय के नेतृत्व में दुमका से से आ रहे दो ट्रक को रोका गया। इस पर गिट्टी लोड था। जब पूरे ट्रक की जांच को तो गिट्टी के नीचे एक ट्रक से 460 पेटी अंग्रेजी शराब तथा दूसरे से 453 पेटी शराब मिली। इस दौरान पुलिस ने कुल 913 पेटी शराब को बरामद किया। इसकी कीमत बाजारों में 90 लाख रुपया बतायी जा रही है।

दोनों ट्रक से कुल मिलाकर 8 हजार 128 लीटर रॉयल प्लेयर शराब बरामद की गई। साथ ही पुलिस ने ट्रक के चालक श्रवण कुमार और संजय मंडल को गिरफ्तार किया है। ट्रक चालक मधेपुरा जिला के रहने वाले हैं।


Find Us on Facebook

Trending News