खेल खेल में पोखर की गहराई में डूब गई तीन मासूम बच्चियों की जिंदगी, गांव में मच गया हड़कंप

खेल खेल में पोखर की गहराई में डूब गई तीन मासूम बच्चियों की जिंदगी, गांव में मच गया हड़कंप

SASARAM :  जिले के  सहायक थाना बड़हरी ओपी क्षेत्र के खैरही गांव में गुरुवार को दर्दनाक हादसा हो गया। यहां  पोखरे में नहाने के दौरान तीन बच्चियों की डूबने से मौत हो गई है। बताया गया कि तीनों पोखरे में खेल रही थी, अचानक पैर फिसलने से वह नीचे गिर गई। घटना की जानकारी लोगों को तब हुई, जब वहां मौजूद चौथी बच्ची ने शोर मचाना शुरू किया, जिसके बाद ग्रामीण वहां पहुंचे और तीनों को पोखरे से बाहर निकाला, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। 

मामले में बताया गया कि गांव के पोखरे में  4 बच्चियां नहाने के लिए गई थी। नहाने के दौरान गहरे पानी में जाने से चारों बच्चियां डूबने लगीं। तभी एक बच्ची की शोर सुनकर लोग वहां पहुंचे। उसे तो लोगों ने बचा लिया, लेकिन तीन बच्चियों की डूबने से मौत हो गई। तीनों की पहचान खैरही गांव के मुन्ना राम की बेटी मधु कुमारी (12 वर्ष), रामप्रवेश कुमार की बेटी विभा कुमारी (12 वर्ष), मुरारी राम की बेटी सीमा कुमारी (13 वर्ष) के रूप में हुई है।

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भेज दिया। स्थानीय लोगों ने बताया कि चारों के परिजन खेत में काम करने गए हुए थे। इसी दौरान इन सब बच्चियों ने पोखरे में नहाने की योजना बनाई और चली गईं।

Find Us on Facebook

Trending News