इमरजेंसी वार्ड के शौचालय में लटका है ताला, मरीजों को बढ़ गई है परेशानी बंद शौचालय के पानी से दुर्गंध से परेशान है लोग

इमरजेंसी वार्ड के शौचालय में लटका है ताला, मरीजों को बढ़ गई है परेशानी बंद शौचालय के पानी से दुर्गंध से परेशान है लोग

NAWADA : नवादा सदर अस्पताल इमरजेंसी वार्ड के पुरुष शौचालय में ताला लटक गया है। जिससे मरीजों और उनके परिजनों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इतना ही नहीं महिला शौचालय का हाल भी बद से बदतर है जिसके कारण लोग महिला शौचालय में जाना मुनासिब नहीं समझते।  शौचालय से निकलने वाली दुर्गंध से वार्ड में भर्ती मरीज अपना नाक ढककर इलाज कराने को विवश है। 

बताया जा रहा है कि शौचालय का टंकी पूरी तरह से जाम हो गया। जिसके कारण शौचालय का पानी इमरजेंसी वार्ड के बेड तक आ रहा है। इमरजेंसी में इलाज करा रहे मरीजों ने कहा कि एक तरफ तो खुद ही बीमार है लेकिन यहां की व्यवस्था ही पूरी तरह बीमार नजर आ रहा है फिर भी इसी व्यवस्था में हम गरीब लोग इसी के अस्पताल में इलाज के भरोसा में ही इलाज करा रहे हैं पता नहीं ठीक होंगे यह फिर ज्यादा बीमार होंगे। 

अस्पताल की व्यवस्था ऐसा लगता है कि यहां पर कोई सफाई नाम का चीज ही नहीं है। इमरजेंसी वार्ड में शौचालय में ताला लटका है। पानी देर तक पहुंच रहा है।वहीं सिविल सर्जन डॉ निर्मला कुमारी ने कहा कि शौचालय का टंकी पूरी तरह से भर गया था जिसे साफ करा दिया गया है। शौचालय काफी टूटा फूटा अवस्था में है जिसका रिपेयरिंग कराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि संबंधित इंजीनियर को निर्देश दिया गया है कि काम को तेजी से कराकर शौचालय को जल्द से जल्द सुचारु रुप से चालू कराएं।


Find Us on Facebook

Trending News