शादीशुदा महिला और एक बच्चे के पिता की प्रेम कहानी का पटना में दर्दनाक अंत, पढ़िए अधूरी इश्क की पूरी कहानी

शादीशुदा महिला और एक बच्चे के पिता की प्रेम कहानी का पटना में दर्दनाक अंत, पढ़िए अधूरी इश्क की पूरी कहानी

पटना : "ऐ मोहब्बत तेरे अंजाम पे रोना आया - ना जाने क्यों आज तेरे नाम पे रोना आया " शकील बदायुनी का ये शेर पटना में एक अधूरी प्रेम कहानी के दर्दनाक अंजाम की कहानी को बयां करती है। जानलेवा मोहब्बत की इस दास्तान के हीरो हेरोईन दोनों ही शादीशुदा थे। उसके बावजूद दोनों की मोहब्बत में शिद्दत इस क़दर थी कि एक दूसरे के ना हो पाने की सूरत में दोनों ने एक साथ दुनिया को छोड़ जाना ही मुनासिब समझा। 

जी हां पटना के फतुहा रेलवे स्टेशन के पास एक शादीशुदा प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है। उनकी पहचान आरा के अरियावां बाजार थाना के करवनिया निवासी निशा कुमारी और दीपक कुमार के रूप में हुई है। बताया जाता है कि निशा और दीपक दोनों शादीशुदा थे। निशा की शादी कुछ दिन पहले ही हुई थी। जबकि दीपक बाप बनने वाला था। दोनों के बीच काफी समय से अफेयर था। वे दोनों साथ में रहना चाहते थे, लेकिन उनके परिवार वाले इसके लिए तैयार नहीं थे। जिसके बाद दोनों ने साथ मरने का निर्णय कर लिया और वे दोनों सुसाइड के लिए आरा से पटना के फतुहा आए और ट्रेन के आगे कूद गए। इस हादसे में निशा की मौके पर दर्दनाक मौत हो गयी थी। जबकि दीपक का हाथ कटकर अलग हो गया था और वह गंभीर रूप से जख्मी होकर रेलवे ट्रैक पर छटपटा रहा था। घटना की जानकारी मिलते ही फौरन फतुहा जीआरपीएफ के जवानों ने मौके पर पहुंचकर गंभीर रूप से घायल दीपक को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।

 पुलिस सूत्रों के मुताबिक, निशा शादी के बाद अपने मायके में ही थी और दोनों सोमवार की सुबह से अपने गांव से लापता थे। वही, जीआरपीएफ से मिली जानकारी के मुताबिक प्रेम प्रसंग में असफल होने और साथ में ना रह पाने की वजह से दोनों ने ये कदम उठाया है। फिलहाल पटना पुलिस ने दोनों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

Find Us on Facebook

Trending News