बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रोहतास के DM साहेब की प्यार की कहानी,कैसे दे बैठे अपने ही डिप्टी कलेक्टर को अपना दिल..फिर शुरू हुआ इश्क का चर्चा..शादी पर आकर रूकी

रोहतास के DM साहेब की प्यार की कहानी,कैसे दे बैठे अपने ही डिप्टी कलेक्टर को अपना दिल..फिर शुरू हुआ इश्क का चर्चा..शादी पर आकर रूकी

SASARAM :  रोहतास के डीएम धर्मेंद्र कुमार ने फिर शादी कर ली है. वे सासाराम में पदस्थापित रह चुकी डिप्टी कलेक्टर अनु पांडे से दूसरी शादी की है. बता दें कि वर्ष 2018 में जमुई में डीएम रहते धर्मेंद्र कुमार की अपनी पहली पत्नी से तलाक हुआ था. जिसके बाद धर्मेंद्र कुमार ने अनु पांडे से शादी कर ली हैं.

 वर्ष 2021 में धर्मेंद्र कुमार की पोस्टिंग सासाराम के जिलाधिकारी के रूप में हो गई.  सासाराम के समाहरणालय में डिप्टी कलेक्टर के रूप में पदस्थापित अनु पाण्डे से उनकी मुलाकात हुई. बताया जाता है कि उसी दौरान दोनों नैना चार हुए तथा नजदीकियां बढ़ने लगी. लगभग दो सालो तक अनु पांडे रोहतास में ही अपनी प्रशिक्षण की अवधि भी पूरा की तथा कई विभागों के रसूखदार पदों पर भी रही. उस दौरान भी दोनों की नज़दीकियों के गुपचुप तरीके से चर्चा समाहरणालय से बाहर तक होने लगी थी.

 सासाराम समाहरणालय में दोनों की बढ़ी नज़दीकियां

 मूल रूप से बक्सर की रहने वाली अनु पांडे की पहली पोस्टिंग सासाराम में हुई थी. जिस दौरान उनको प्रशिक्षित करने की जवाबदेही सासाराम सदर के तत्कालिक एसडीएम राजकुमार गुप्ता को दी गयी थी. इस दौरान अनु पांडे के कार्यशैली ने सभी को प्रभावित किया था. उनकी मेहनत तथा लगन को देखते हुए जल्दी उनकी पोस्टिंग समाहरणालय में हो गई. बता दें कि उस दौरान अनु कुमारी को आर्म्स मजिस्ट्रेट के अलावे कई विभागों का प्रभार भी सौंपा गया था. समाहरणालय के गलियारे में डीएम साहब तथा डिप्टी कलेक्टर साहिबा के नजदीकियों के चर्चे भी गुपचुप तरीके से होने लगे थे. सीताराम डीएम धर्मेंद्र कुमार के बेहद करीबी अधिकारी प्रवीण चंदन को परिवहन विभाग भी सौंपा गया था.

फिल्म शोले की तरह पानी की टंकी पर चढ़कर सुर्खियां बटोर थे डीएम धर्मेंद्र

 बता दें कि उसी दौरान डीएम धर्मेंद्र कुमार जिले के विभिन्न पंचायतों में रात्रि विश्राम का कार्यक्रम भी चलाया. इस दौरान भी अनू पांडे उनके हर अभियान में सहयोग करती रही. बताया जाता है कि उसी दौरान दिनारा में एक नल जल योजना की जांच के दौरान डीएम धर्मेंद्र कुमार हिंदी के चर्चित फिल्म 'शोले' की तरह पानी की टंकी पर चढ़ गए थे. जिसकी पूरी मीडिया में जमकर चर्चा हुई थी. बताया जाता है कि इसी दौरान डीएम की डिप्टी कलेक्टर से नजदीकियां बढ़ने लगी, जो अंततः शादी में परिणित हो गई.

 इसी बीच कुछ माह बाद अनु पांडेय का स्थानांतरण पटना में किसी विभाग के विशेष कार्य पदाधिकारी के रूप में हो गई. लेकिन इसी बीच यह भी चर्चा हुई कि डीएम धर्मेंद्र कुमार फिर से परिणय सूत्र में बांधने वाले हैं. लेकिन आज का सोमवार 8 मई की रात जब सोशल मीडिया पर डीएम धर्मेंद्र कुमार के अनु पांडे के साथ शादी की तस्वीरें वायरल होने लगी तो लोगों को समझ में आया कि पहले से सासाराम में डीएम धर्मेंद्र कुमार तथा डिप्टी कलेक्टर अनु कुमारी पांडे को लेकर जो चर्चा थी, वह सही निकली. दोनों नवविवाहित जोड़ों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है तथा लोग दोनों को बधाई दे रहे हैं. 

गुपचुप तरीके से हुई शादी

  आम लोगों के बीच काफी लोकप्रिय एवं मिलनसार होने के बावजूद डीएम धर्मेंद्र कुमार ने अपने ही अधिनस्थ अनु पांडे से आखिर गुपचुप तरीके से शादी क्यों की? यह चर्चा का विषय बना हुआ है. उनके कई करीबी लोगों को भी इस शादी में न्यौता नहीं मिला. बताया जाता है कि सासाराम के उनके दो-चार बेहद करीबी लोग ही झारखंड के पतरातू में हुई शादी में शरीक हो सके. फिलहाल डीएम धर्मेंद्र कुमार 13 मई तक अवकाश पर हैं तथा 20 मई के बाद वह भारतीय प्रशासनिक सेवा के विशेष प्रशिक्षण के लिए देहरादून चले जाएंगे. 

शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

   रोहतास के डीएम धर्मेंद्र में कुमार इलाके में काफी लोकप्रिय है. मैं मिलनसार होने के साथ-साथ बेहद सहज तरीके से लोगों लोगों से मिलते हैं. ऐसे में लोग सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. साथ ही रोहतास जिला के लोग उन्हें लगातार बधाई दे रहे हैं. जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार का अपने ही अधीनस्थ अधिकारी से प्रेम विवाह की चर्चा इलाके में हो रही है. साथ ही समाहरणालय में भी कर्मियों के बीच खुशनुमा माहौल है. सभी इंतजार कर रहे हैं कि नवविवाहित जोड़ी कब सासाराम लौटे तथा लोग मिलकर उन्हें बधाई दें.


Suggested News