बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेउर जेल में बंद प्रेमी कारोबारियों से मांगता था रंगदारी, बाहर बैठी प्रेमिका के खाते में आते थे पैसे, अब पुलिस ने गिरफ्तार कर किया बड़ा खुलासा

बेउर जेल में बंद प्रेमी कारोबारियों से मांगता था रंगदारी, बाहर बैठी प्रेमिका के खाते में आते थे पैसे, अब पुलिस ने गिरफ्तार कर किया बड़ा खुलासा

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। पुलिस ने शहर के पानी टंकी चौक के मोबाइल दुकानदार रामप्रसाद से 2 लाख रंगदारी मांगने के मामले में बड़ा खुलासा किया है। साथ ही आरोपी अनीता देवी को पटना सिटी से गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस उससे गहन पूछताछ कर रही है।

इस मामले का खुलासा एसपी टाउन अवधेश सरोज ने किया उन्होंने बताया कि रंगदारी मांगने और हत्या की धमकी देने में जिस मोबाइल नंबर का इस्तेमाल किया गया उस सिम को अनीता देवी अपने नाम पर लिया था। बेवर जेल में बंद को सिकंद्र राय को प्रेमिका ने यह सिम दिया था। बेवर जेल में बंद आरोपी पटना के मोहन नगर का निवासी है। इस मोबाइल नंबर से शहर के तीन चार कारोबारियों सहित करीब 40 से अधिक लोगों से रंगदारी मांगे गई थी। इसमें से कुछ लोगों ने महिला के खाते में गूगल पे और अन्य माध्यम से रंगदारी के पैसे भी भेजे थे। जिसे कैस करवाकर महिला ने कोर्ट में पेशी के दौरान सिकेंद्र को दिया था।

एसएसपी  ने बताया कि मोबाइल नंबर से रंगदारी के लिए जितने भी फोन किए गए थे उनमें उत्तर बिहार समेत बिहार के पूर्व के एक बड़े गैंग का नाम  सामने आया है। फिलहाल पुलिस बेवर जेल के बंद आरोपी सिकंद्र राय को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है। मालूम होगी बीते दिन बेला थाना के श्री कृष्णा नगर के किराए के मकान में रहने वाले मोबाइल दुकानदार राम प्रसाद ने बेला थाना में एफआईआर दर्ज कराई थी।

दुकानदार ने बताया था कि बीते 24 जनवरी की दोपहर 12:00 बजे अनजान नंबर 7635..4414 से कॉल कर 2 लाख की रंगदारी मांगी गई थी। इनकार करने पर हत्या की धमकी दी गई थी। पुलिस की मानें तो सिकेंद्र राय और अनीता के बीच प्रेम संबंध था। 10 साल पहले दोनों की मुलाकात हुई थी। अनीता का पति पटना सिटी में ही चाय दुकान चलाता था। अपराध की दुनिया में कदम रखने से पहले सिकेंद्र राय के अपने गांव में मजदूरी करता था। इसी दौरान दोनों की जान पहचान हुई थी।

Suggested News